पहले पिलाया नशीला पदार्थ और फिर उसके बाद युवक ने उसके साथ किया ये काम

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 10:50:07 AM
youth rape with Teenager in Palval

पलवल। इलाके में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

जम्मू पुलिस की कामयबी, हेरोइन के साथ सात तस्करों को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पलवन जिले के सदर थाना इलाके के एक गांव से रहने वाली एक किशोरी को अगवा कर लिया गया और उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पांव कब्र में और फिर भी 8 साल की बच्ची के साथ की ये हरकत

पीडि़ता ने इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराया है। जांच अधिकारी सुमित्रा के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार को वह अपने घर पर मौजूद थी। उसी समय उन्हीं के गांव निवासी बिशम्बर आया और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बाहर ले गया। बाहर ले जाकर आरोपी ने कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया।

भ्रूण लिंग परीक्षण करते हुए वाहन सहित दो दलाल गिरफ्तार

पीडि़ता ने अरोपी युवक पर मारपीट, जाति सूचक शब्द कहने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जांच अधिकारी का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.