किशोरी को जबरन ले गया अपने साथ और फिर दो दिनों तक उसके जिस्म से खेलता रहा युवक

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 11:36:15 AM
youth raped with teenager girl in Moradabad

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने किशोरी को बंधक बनाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनया है। मामला मुरादाबाद जिले के के कटघर इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में भाजपा नेता पर मामला दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि जिले के कटघर इलाके में एक युवक ने किशोरी को बंधक दो दिन तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि कटघर इलाके के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को 30 जुलाई को गांव का एक युवक बहला-फुसलाकर ले गया था। इस दौरान युवक ने किशोरी को दो दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दो दिनों तक दुष्कर्म किया।

लोन नहीं लेने वाले किसानों को भी मिले ऋण वसूली का बैंक नोटिस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि एक अगस्त को किशोरी किसी तरह से उसके चंगुल से निकल कर घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मामले की जानकारी किशोरी के परिजनों को लगने के बाद उसके पिता कटघर थाने पहुंचे और आरोपी घोसीपुरा निवासी इलियास के खिलाफ बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

भाजपा नेता पर किशोरी से दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और आरोपी की तलाश में छापेमारी की। लेकिन आरोपी मामला दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था। आखिरकार सोमवार को आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि  सोमवार को आरोपी इलयास को पीतलनगरी बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह बाहर भागने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.