बागपत पुरा महादेव पर पूजा करने गए युवक की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 09:15:18 AM
Youth shot dead at Baghpat Pura Mahadev

बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत के पुरा महादेव मंदिर में पूजा करने गए युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बागपत में बालैनी क्षेत्र के पुरा महादेव गांव निवासी ताराचंद का करीब 21 वर्षीय पुत्र पप्पू सामेवार को शाम के समय पुरा महादेव मंदिर पर पूजा करने के लिए गया था।

पुलिस के अनुसार जैसे ही वह पूजा करके वापस लौट रहा था तभी अमीनगर सराय बिनौली तिराहे पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेज दिया। 

खेकड़ा सर्किल की सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि मृतक का अपराधिक इतिहास था और वह किसी पुराने आपराधिक मामले में वांछित चल रहा था। अभी हाल में वह जेल से छूटकर आया था। आज बागपत में उसकी उसी मुकदमे में तारीख थी। तारीख पर जाने के बाद वह शाम के समय पूजा करने गया था। पुलिस घटना की जांच कर रही है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.