ट्रॉनिका सिटी में युवक की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 03:33:05 PM
Youth shot dead in Tronica City

गाजियाबाद। जिले के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थानाप्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि मूलरुप से बुलंदशहर निवासी अब्दुल कादिर यहां ट्रॉनिका सिटी के सुधीर नगर में पिछले दो माह से किराए पर रह रहा था। कल वह देर रात अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग एकत्र हो गए। 

भसह ने बताया कि लोगों ने पुलिस को सूचित किया और घायल अब्दुल को जीटीबी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाप्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि मृतक के खिलाफ दिल्ली के दिलशाद गार्डन, सीलमपुर, भजनपुरा और अन्य थानों में हत्या, लूट और डकैती के 14 मुकदमे दर्ज हैं। वह चार माह पहले ही जेल से छूटा था और दो माह से यहां रह रहा था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.