युवक की गला रेतकर बेरहमी से की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 02:11:04 PM
youth-throat-sands-ruthlessly-killed

छपरा। बिहार के सारण जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को बेरहमी से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया गया। ग्रामीणों ने जब उसका शव सडक़ किनारे पड़ा हुआ मिला तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

संपत्ति के विवाद में माकपा नेता की हत्या

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार जिले के बनियापुर थाना इलाके के चेठिया गांव में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

भारत-पाक सीमा से 45 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चेठिया गांव निवासी अनुज कुमार (28) के शव को ग्रामीणों ने गांव की सीमा पर पड़ा देखा तो गांव के लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

किशोरी को बनाया हवस का शिकार, एक गिरफ्तार

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। सूत्रों ने बताया कि हालांकि हत्या के कारण अभी तक पता नहीं चल सका है लेकिन प्रथमदृष्टतया ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.