राखी ने किया ये बड़ा खुलासा .... करवा चुकी है  ब्रेस्ट एनहांसमेंट ट्रीटमेंट

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2016 12:37:48 PM
akhi-sawant-admitted-she-has-done-breast-enhancement

मुंबई।  अपने बयानों और अलग-अलग स्टंट्स की वजह से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने हाल ही में  अपने बारे में एक और चौकाने वाला खुलासा किया है। राखी में एक्सेप्ट किया है कि उन्होंने ब्रेस्ट एनहांसमेंट ट्रीटमेंट करवाया है। ये ही नहीं प्लास्टिक सर्जरी भी करवा चुकी है। 

पारिश्रमिक को लेकर लिंगभेद नहीं किया जाना चाहिए : आमिर

साथ ही कहा कि इसमें क्या बड़ी बात है। एक इंटरव्यू के  दौरान राखी ने बताया, मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। मैंने ब्रेस्ट एनहांसमेंट भी करवाया है। इसमें क्या बड़ी बात है? अगर आप बॉलीवुड बॉडीज का प्लास्टिक इकट्ठा करना शुरू करें तो मैं हर बिल्डिंग के आगे से तीन प्लास्टिक भरे ट्रक खड़े कर सकती हूं। कम से कम मैं इमानदार हूं जो यह बात कबूल करती हूं।

 हाल ही में राखी अपनी एक ड्रेस की वजह सुर्खियों में आई थीं। राखी सावंत ने स्वतंत्रता दिवस के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए एक खास शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी थी। राखी इंस्टाग्राम पर काफी भी एक्टिव हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक डांसिंग वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में राखी शाहरुख के साथ बिना म्यूजिक डांस करती नजर आ रही थीं।

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो राखी जल्द  फिल्म  'एक कहानी जूली की' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म चर्चित हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस पर आधारित है। इस फिल्म को अजीज डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म में राखी सावंत इंद्राणी मुखर्जी के रोल में नजर आएंगी। इंद्राणी पर अपनी बेटी शीना बोरा के मर्डर का इल्जाम है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.