Birthday Special : तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं सोनाली बेंद्रे

Samachar Jagat | Sunday, 01 Jan 2017 02:39:29 PM
Birthday Special : तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं सोनाली बेंद्रे

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे आज 41 वर्ष की हो गईं। 01 जनवरी 1975 को मुंबई में जन्मी सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। सोनाली ने बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरूआत वर्ष 1994 में प्रदर्शित फिल्म 'आग' से की। इस फिल्म में सोनाली बेंद्रे के अपोजिट गोविन्दा थे। फिल्म टिकट खिड़की पर बुरी तरह से नकार दी गई।

गोल्डन ग्लोब 2017 प्रस्तुत करेंगी देशी गर्ल प्रियंका

सोनाली बेंद्रे को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर द्वारा 'न्यू फेस अवॉर्ड' दिया गया। वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म 'दिलजले' सोनाली बेंद्रे के करियर की पहली सुपरहिट साबित हुई। सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिन्होंने खान त्रिमूर्ति के साथ काम किया है।

6 जनवरी को जारी होगा रंगून का ट्रेलर

शाहरूख खान के साथ सोनाली ने 'इंग्लिश बाबू देशी मेम', सलमान खान के साथ 'हम साथ-साथ हैं' और आमिर खान के साथ 'सरफरोश' में काम किया है। वर्ष 2002 में फिल्म निर्माता गोल्डी बहल से शादी करने के बाद सोनाली बेंद्रे ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। सोनाली ने वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म 'वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई' से कम बैक किया है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी काम किया है।-एजेंसी

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

राशिफल: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2017

जनवरी 2017 : व्रत और त्योहार लिस्ट

अगर आपमें भी हैं ये पांच दोष तो आप कभी नहीं बनेंगे अमीर

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.