100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 2.0

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 12:19:36 PM
100 million club joins 2.0

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की जोड़ी वाली फिल्म 2.0 सौ  करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 29 नवंबर को रिलीज़ हुई थी। फिल्म को देशभर में लगभग 4000 स्क्रींस पर रिलीज़ किया गया है।


फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्शन ने मुख्य भूमिका निभायी है। मूवी 2.0 की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। फिल्म ने चार दिनों के वीकेंड के बाद 97.25 करोड़ की कमाई की थी। वीकेंड के बाद मूवी ने पहले सोमवार को भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इसी के साथ मूवी 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर गई है।

सोमवार को मूवी के 11 करोड़ से 13 करोड़ का कलेक्शन करने का अनुमान है। इसके साथ 2.0 का 5 दिनों का कलेक्शन करीब 110 करोड़ हो गया है। इस वर्ष प्रदर्शित मूवीज में 2.0 ,12 वीं फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है।

इस वर्ष 100 करोड़ रुपए की कमायी करने वाली अन्य फिल्मों में पद्मावत ,सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड,बागी 2,राजी ,रेस 3, संजू ,गोल्ड ,स्त्री ,बधाई हो और ठग्स ऑफ हिदोस्तान शामिल है। 2.0 साइंस एक्शन मूवी है, जिसमें अक्षय कुमार ने पक्षीराजन नाम के ऐसे पक्षी विशेषज्ञ का रोल निभाया है।

जो मोबाइल फोन और टॉवरों से निकलने वाले विकिरण की वजह से पक्षियों पर मंडरा रहे, खतरे से चिंतिंत है। एक हादसे में उसमें सुपर पॉवर्स आ जाती हैं और वो मोबाइल फोन के खिलाफ जंग छेड़ देता है। इस जंग में उसे रोकने के लिए लौटता है सुपर रोबोट चिट्टी।

मूवी में रजनीकांत डबल रोल में हैं। कम्प्यूटर जीनियस डॉ. वशीगरन के अलावा उन्होंने चिट्टी का भी किरदार निभाया है। वहीं एमी जैक्सन मूवी में मानवीय रोबोट के रोल में हैं। मूवी को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.