पति है स्टार तो ससुर है सुपरस्टार, अब शादी के बाद पहली बार जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 08:58:42 PM
1608877392558151

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अभिनय के लिए भी जानी जाती है । फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के कारण उनको बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से भी नवाजा जाता है । एक ऐसी ही अभिनेत्री है समांथा रुथ प्रभु । जो आजकल टॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रही है। हाल ही में वह 'ज़ी तेलुगू अवॉर्ड्स 2020' के समारोह में पहुंची थी और उनको बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला ।



loading...
पति है स्टार तो ससुर है सुपरस्टार

आप सभी को पता ही है कि समांथा रुत प्रभु का पूरा ससुराल सितारों से भरपूर है । आपकी जानकारी के लिए बता दिया कि नागा चैतन्य और समांथा के रिलेशनशिप की शुरुआत साल 2015 में हुई थी और 2 साल बाद यानी 2017 में इन दोनों ने शादी कर ली । उनके पति नागा चैतन्य साउथ के जाने-माने स्टार है तो सामंथा के ससुर नागार्जुन साउथ के सुपरस्टार माने जाते हैं । वह खुद भी लोकप्रियता के मामले में किसी सुपरस्टार से कम नहीं है और सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है । अब शादी के बाद पहली बार जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

आपको बता दें कि इस साल 2017 में शादी हो जाने के बाद सामंथा फिल्मी दुनिया से दूर होकर अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा टाइम दे रही थी और पति के साथ कई महीनों तक विदेश में वेकेशन एंजॉय किया, लेकिन जैसे ही उन्होंने वापसी की । तुरंत ही बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड हासिल किया फिल्म 'मजीली' और 'ओह बेबी' के लिए समांथा को बेस्ट लीडिंग रोल फीमेल का अवार्ड मिला । अवार्ड समारोह में सामंथा रुथ प्रभु पीले कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई थी जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही थी । सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई । यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें समांथा की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह इन दिनों 'जानू' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जिसका निर्देशन सी प्रेम कुमार द्वारा किया जा रहा है । इस फिल्म में उनके साथ सर्वानंद अहम भूमिका में नजर आएंगे।दोस्तों, वैसे आपको सामंथा का यह लुक कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.