सूर्यवंशम के प्रदर्शन के 20 साल पूरे

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 12:52:09 PM
20 years of Suryavansham's performance

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम के प्रदर्शन के 20 साल पूरे हो गये हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म‘सूर्यवंशम’21 मई 1999 को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर न चली हो लेकिन समय के साथ इसे भी कल्ट क्लासिक माना गया। फिल्म में पिता ठाकुर भानुप्रताप सिंह और बेटे हीरा ठाकुर के रूप में अमिताभ बच्चन का डबल रोल था। फिल्म में अमिताभ के अलावा सौंदर्या, अनुपम खेर और कादर खान जैसे ऐक्टर्स अहम रोल में थे।

सूर्यवंशम टीवी पर काफी पॉपुलर फिल्मों में से एक है। टीवी चैनलों पर पिछले कई सालों से बार-बार दिखाई जाती रही है। कई लोगों ने इस दौरान ये आरोप लगाया कि फिल्म को जबरन टीवी पर बार-बार दिखाया जाता रहा है जिसका जवाब हाल में अमिताभ ने दिया। अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट  को रीट्वीट  किया जिसमें एक यूजर ने लिखा, ‘‘यह बहुत बड़ी गलतफहमी है कि सूर्यवंशम सोनी टीवी पर जबरन दर्शकों को बार-बार दिखाई जा रही है बल्कि फैक्ट ये है कि इसकी हाई रेटिंग की वजह से इसे बार-बार प्रसारित किया जाता है। अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करते नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.