20 साल पुराना स्विमसूट पहनकर सोशल मीडिया पर फोटोज की वायरल

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2019 11:58:22 AM
20 years old wearing a swimsuit, photos viral on social media

इंटरनेट डेस्क। 16 साल पहले गुल पनाग ने सिनेमाजगत में अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्मों में आने से पहले गुल मॉडलिंग में हाथ आजमा चुकी हैं। यहां तक कि साल 1999 में मिस यूनिवर्स के लिए भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था। वहीं अब गुल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है जो खूब चर्चा में है। इस तस्वीर में गुल स्विमसूट में नजर आ रही हैं। खास बात है कि यह वही स्विमसूट है जिसे गुल ने 20 साल पहले पहना था। गुल पनाग की स्विमसूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। यूजर्स गुल की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं।


loading...

दीपिका पादुकोण ग्लोबल फैशन लिस्ट में शामिल होने वाली अकेली भारतीय है 

गुल पनाग इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। गुल पनाग के इस पोस्ट के बाद यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि श्बिल्कुल वैसे की वैसी ही हैं आप मैम। हम लोगों के लिए प्रेरणा हैं। अन्य यूजर ने लिखा कि 20 साल हो गए..और स्विमसूट अभी भी आ गया। शानदार। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप हम लोगों के लिए प्रेरणा हैं। आप जैसी हैं वैसे ही रहिएगा। गुल पनाग चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। गुल ने साल 2003 में धूप फिल्म से डेब्यू किया। इसके बाद जुर्म, डोर, समर 2007, हैलो, अनुभव, श्ैलो डॉर्लिंग, श्र्निंग 30, अब तक छप्पन और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म में नजर आईं।

दुर्गा पूजा: बहन तनीषा और मां तनुजा संग दुर्गा पंडाल पहुंची काजोल

गुल हाल ही में रिलीज वेबसीरीज द फैमिली मैन में नजर आईं। गुल पनाग राजनीति से भी दूर नहीं रहीं। गुल ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट से चंडीगढ़ से चुनाव लड़ा था। हालांकि भाजपा के टिकट से चुनाव मैदान में उतरीं किरण खेर से वह हार गई थीं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.