200 क्लब में शामिल हुयी टोटल धमाल

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 01:23:02 PM
200 club covered in total dhamal

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने ओवरसीज मिलाकर ग्रास 200 करोड़ की कमाई कर ली है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाल, धमाल संस्करण की तीसरी कड़ी है। टोटल धमाल में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने भी अहम भूमिका निभायी है। यह फिल्म 22 फरवरी को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में करीब 95 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ओवरसीज मिलाकर ग्रास 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर इस फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने आंकड़े शेयर करते हुए पोस्ट किया कि फिल्म ने इंडिया में 167.54 करोड़ की कमाई और ओवरसीज में 43.32 करोड़ की कमाई की है जिसे मिलाकर फिल्म ने वर्ल्ड वाइड टोटल 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। टोटल धमाल एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फ्रेंचाइजी है। रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफऱी फ़ल्मि का शुरू से हिस्सा रहे हैं, जबकि अजय, अनिल, माधुरी तीसरी किस्त में जोड़े गये हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.