बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटी पर चढ़ा फीफा वर्ल्ड कप 2018 का फीवर

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 01:47:48 PM
2018 FIFA World Cup fever on Bollywood celebrities

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। फीफा का जादू बरकरार हैं। दुनियाभर में फीफा वर्ल्ड कप 2018 के लिए ना सिर्फ आम जनता बल्कि फिल्मी सितारों पर भी फीफा का फीवर सिर चढकर बोल रहा हैं। आपको बता दें कि फाइनल मुकाबले के लिए फ्रांस, बेलजियम, क्रोशिया, और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला होगा। जो दो टीम जीतेंगी वे इस विश्वकप की दावेदारी के लिए खेलेंगी। फीफा वर्ल्ड कप 2018 के फाइनल मैच का दिन पूरी दुनिया में बेहद खास होगा।

बता दें कि फुटबॉल के प्रति दिवानगी बॉलीवुड स्टार में भी कुछ कम नहीं हैं। इस लिस्ट  में बॉलीवुड के शहंशाह के अलावा कई स्टार्स के नाम शामिल हैं। तो आइए एक नजर डालते है उन स्टार्स पर जिनके सिर चढ़ा हुआ है फीफा का फीवर।

1. सलमान खान                            

सलमान खान चैरिटी के लिए फुटबॉल मैच खेलते है और इस खेल से प्यार करते हैं। जब से उन्हें एआईएफएफ (ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन) द्वारा राजदूत चुना गया है, तब से उन्होंने खेल को खेलने का एक मौका नहीं छोड़ा है।

2. जॉन अब्राहम

बॉलीवुड की हिट फिल्म परमाणु अभिनेता जॉन अब्राहम कई खेलों के साथ एसोसिएट है जिनमें से एक फुटबॉल हैं। यही नहीं उनकी खुद की टीम इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम जो नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड फुटबॉल कल्ब से जानी जाती हैं। फुटबॉल का फीवर जॉन के सिर किस हद तक छाया हुआ है वो इसी बात से लगया जा सकता है कि वे अपने स्कूल कॉलेज में फुटबॉल टीम के कैप्टेन रह चुके हैं। यहीं फुटबॉल के प्रति अपनी दिवानगी दिखाने के लिए उन्होंने फुटबॉल पर आधारित फिल्म दे दना दन गोल भी की हैं।

3. अभिषेक बच्चन

जूनियर बच्चन भी फुटबॉल का समर्थन करते हैं। यही नहीं अभिषेक की इच्छा है कि फीफा वर्ल्ड कप में वे जल्द ही भारतीय टीम को देखें।

4.  रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बर्सिलोना टीम के जबरदस्त फैन हैं। वर्तमान में रणबीर कपूर ऑल स्टार फुटबॉल क्लब का हिस्सा हैं। रणबीर ने फुटबॉल खेलना स्कूल के समय से ही शुरु कर दिया था। तब से वे इसमें सक्रीय हैं।

5. आदित्य रॉय कपूर

फुटबॉल के प्रति आदित्य में जबरदस्त पैशन हैं। आदित्य हर वीक बाकी सेलिब्रिटी के साथ फुटबॉल खेलने के लिए समय निकालते है। बचपन से ही आदित्य का फुटबॉल फेवरेट गेम रहा हैं। स्कूल के दिनों में आदित्य रणबीर के साथ फुटबॉल खेला करते थे।

फुटबॉल के प्रति बॉलीवुड में दिवानगी कम नहीं हैं। इस लिस्ट में डिनो मारिया, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार शामिल हैं।  

Source - Google 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.