सलमान से भी बड़ा सुपरस्टार है यह, अब प्राइवेट एयरपोर्ट पर पहुंचा तो लगी लाखों की भीड़

Samachar Jagat | Friday, 10 Jan 2020 09:34:58 PM
2138202679018173

स्टारडम के मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कोई जवाब नहीं है इनकी हर एक फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं । लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में उस सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो सलमान से भी चहेता है । आज उन पर लाखों लड़कियां फिदा है, और लुकिंग और स्टाइल के मामले में इनका कोई जवाब नहीं ।दरअसल तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं । जी हां हम यहां पर बात कर रहे हैं कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश के बारे में ।



loading...
एक झलक के लिए लगी लाखों की भीड़

हाल ही में सुपर स्टार यश अपने प्राइवेट एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किए गए । उस दौरान इनकी एक झलक देखने के लिए लोग पागलों की तरह चिल्ला रहे थे । केजीएफ फिल्म के बाद इनकी सफलता आसमान छू रही है और लोग इनकी एक्टिंग के दीवाने हो चुके हैं । आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कुछ दिनों पहले ही यश का जन्मदिन था और इस मौके पर एक फैन ने अपनी जान दे दी । जी हां दरअसल एक प्रशंसक यस से मिलने के लिए उनके घर के अंदर जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन सिक्योरिटी के कारण वह ऐसा ना कर सका और घर के सामने अपने आप को जला दिया ।

बाद में जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उनके शरीर का 70% हिस्सा जल चुका था और वह इस दुनिया को छोड़ कर चल बसा । फिल्मी दुनिया में इनको रॉकी भाई के नाम से भी जाना जाता है भले ही सुपरस्टार है लेकिन इनमें जरा सा भी घमंड नहीं है और एयरपोर्ट पर उन्होंने फैंस के साथ काफी तस्वीरें खिंचवाई और वहां से रवाना हुए । यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें उनकी अपकमिंग फिल्म की तो वह है 'केजीएफ चैप्टर 2' जिसमें वह रॉकी का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं । फिल्म के पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं जिसमें एक बार फिर से यश के लुक को फैंस के बीच काफी पसंद किया गया है फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील द्वारा किया जा रहा है । फिल्म में संजय दत्त भी अहम किरदार में नजर आएंगे । दोस्तों, वैसे आपको यश की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.