पहली बार अपनी 150 करोड़ की फिल्म में लिया पति को, अब फिल्म हुई सफल तो बेटी संग निकली घूमने

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jan 2020 08:20:10 PM
2182786600677504

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी सबसे फेवरेट और परफेक्ट कपल मानी जाती है । इन दोनों को कई फिल्मों में एक साथ देखा जा चुका है, लेकिन काफी सालों बाद वह फिल्म 'तानाजी : द अनसुंग वॉरियर' में नजर आए हैं । यह फिल्म 10 जनवरी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और काफी अच्छा बिजनेस भी कर रही है । यह फिल्म अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई है ।



loading...
अब फिल्म हुई सफल तो बेटी के संग निकली घूमने

खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल अपनी बेटी को हमेशा साथ रखती है और फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी न्यासा देवगन काफी सुर्खियों में रही थी । हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग में न्यासा देवगन अपने लुक की वजह से काफी चर्चाओं में आई थी । अब 'तानाजी' फिल्म की सफलता के कारण काजोल हाल ही में अपने बेटी के संग मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुई । इस दौरान काजोल का लुक हमेशा की तरह एट्रेक्टिव लगा तो वही न्यासा देवगन शॉर्ट में नजर आ रही थी ।

न्यासा देवगन और बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक बन चुकी है जिसके कारण वह आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती है । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि ब्लैक कलर के स्टाइलिश कपड़ों में काजोल काफी कूल और क्यूट लग रही है तो वहीं न्यासा का स्वेग लेवल अलग ही है दोनों ने एयरपोर्ट पर काफी तस्वीरें खिंचवाई और वहां से विदेश रवाना हुई । पहली बार अपनी 150 करोड़ की फिल्म में लिया पति को

आपको बता दें कि तानाजी अनसुंग वॉरियर फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए है । यह पहली बार हुआ जब काजोल के द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म में अजय देवगन ने काम किया हुआ वह इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी के किरदार में लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं तो वही काजोल देवगन भी इस फिल्म में सावित्री बाई का किरदार निभाती हुई नजर आई है । दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी पसंद की जा रही है । फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की गई है और पैसे पानी की तरह बहाया गए हैं जिसका रिजल्ट बड़े पर्दे पर देखने को मिल भी रहा है । दोस्तों, वैसे आपको तानाजी फिल्म कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद .


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.