'पति पत्नी और वो' देखकर लोगों ने कही ऐसी बातें, जानिए क्या रहे पब्लिक के रिव्यू

Samachar Jagat | Friday, 06 Dec 2019 01:29:02 PM
2480763899238024

आखिरकार वह घड़ी आ ही गई जिसका कार्तिक आर्यन के फैंस को बेसब्री से इंतजार था। 'पति पत्नी और वो' फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों के बीच अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा था और यह फिल्म कल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में एंट्री करने वाली है । मुदस्सर अजीज के निर्देशन पर बनी यह फिल्म 1978 में आई विद्या सिन्हा, रंजीता कौर और रंजीत कुमार स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है । फिल्म का नाम तक चेंज नहीं किया गया है । फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद ट्रेड एक्सपर्ट के रिव्यु सामने आ चुके हैं तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में इस फिल्म का पहला हाफ, सेकंड आफ और किस एक्टर की एक्टिंग सबसे बेस्ट है ? वही बताने जा रहे हैं ।



loading...
पाठकों और क्रिटिक्स के रिव्यू

सबसे पहले आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को अच्छी तरह से देखने के बाद अपना रिव्यू ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और अपारशक्ति खुराना की एक्टिंग लाजवाब है । उन्होंने इस फिल्म को पांच में से 3.5 स्टार रेटिंग दी हुई है जो कि ब्लॉकबस्टर फिल्म की निशानी है । लगभग हर एक ट्रेड एक्सपर्ट ने इस फिल्म को देखने के बाद पॉजिटिव रेटिंग दी है और रिव्यू में स्टार कास्ट की जमकर तारीफ की है ।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में वैसा ही किरदार निभा रहे हैं। जैसे वह अब तक निभाते चले आ रहे हैं । आपको कार्तिक आर्यन की तरफ से कुछ नया देखने को नहीं मिलने वाला है । बात की जाए अनन्या पांडे की तो वह इस फिल्म में कार्तिक आर्यन कि बाहर वाली यानी उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाते हुए दिखेगी । कई लोगों को उनकी एक्टिंग जरा सा भी पसंद नहीं आई है । साथ ही साथ भूमि पेडनेकर की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है । इस फिल्म में भी उनके एक्सप्रेशन और एक्टिंग देख उनके दीवाने हो जाएंगे । वाकई में हम कह सकते हैं कि भूमि बॉलीवुड पर राज करने लगी है ।

कार्तिक आर्यन प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, लुका छुपी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके है इस फिल्म में भी उनका अभिनय कुछ खास नहीं है । सेम एक्टिंग से और बड़ी चालाकी से वह आपका दिल जीत लेंगे, लेकिन आने वाले समय में वह अलग किरदार निभाकर एक्सपेरिमेंट नहीं करते हैं तो उनके लिए सुपरस्टार बनना बड़ी दूर की बात है । पति पत्नी और वो फिल्म की कहानी बिल्कुल सेम है जो हम 20 से 25 सालों से देखते चले आ रहे हैं । घरवाली और बाहरवाली का चक्कर फिल्मों में होना वह कोई बड़ी बात नहीं है । कई ऐसी फिल्में है जो इस स्टोरी पर आधारित है, लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करती है या नहीं ।दोस्तों, वैसे इसके बारे में अपनी राय नीचे कमेंट में हमें बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.