खूबसूरती हो तो ऐसी! नो मेकअप लुक में शॉपिंग करने निकली, सामने आया असली चेहरा

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Nov 2019 06:56:00 PM
2606785827232611

वैसे तो फिल्मी अभिनेत्रियां पर्दे पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने के लिए मेकअप का उपयोग करती है । कई ऐसी भी एक्ट्रेसेस है जो प्लास्टिक सर्जरी तक का सहारा ले चुकी है, लेकिन ऐसा नहीं है कि मेकअप करने वाली हर अभिनेत्री असल में बदसूरत हो। कई ऐसी भी नेचुरल ब्यूटी वाली हसीनाएं हैं, जो बिना मेकअप के भी किसी अप्सरा से कम नहीं लगती । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही मुस्लिम एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना मेकअप के किसी का भी दिल से सकती है। दरअसल तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं । हम बात कर रहे हैं संजीदा शेख की जो आज ही छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस और डांसर है।


loading...

हाल ही में संजीदा शेख नो मेकअप लुक में शॉपिंग करते हुए देखी गई और कैमरे के सामने इन्होंने क्यूट पोज भी दिए। आप देख सकते हो कि मेकअप के बिना भी वह कितनी खूबसूरत दिख रही है। बता दे कि टेलीविजन पर 'कयामत', 'क्या दिल में है' और 'लव का है इंतजार' जैसे शो में काम करने वाली इस अभिनेत्री का जन्म 20 दिसंबर 1984 को कुवैत में हुआ था।

एक बेहतरीन डांसर होने के कारण इनको टेलीविजन में एक अलग पहचान मिली । उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2005 में आए टीवी शो 'क्या होगा निम्मो का' से की थी और इस सीरियल में लोगों ने संजीदा के चुलबुले अवतार को काफी पसंद किया ।

साल 2012 में उन्होंने आमिर अली से शादी कर ली इसकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं । 'नच बलिए सीजन 3' में शनिदा और आमिर ने शिरकत की थी और दोनों ही शो के विनर बने संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपने फैंस को अपडेट देती रहती है । शुरुआत में स्ट्रगल के बाद आज उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और लोग इनकी एक्टिंग से ज्यादा डांसिंग काफी पसंद करते हैं ।दोस्तों, वैसे आपको संजीदा का नो मेकअप लुक कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.