'पानीपत' फिल्म देखने के बाद जनता ने कही ऐसी बातें, जानिए क्या रहे पाठकों के रिव्यू

Samachar Jagat | Friday, 06 Dec 2019 01:29:05 PM
2648950664618418

ऐतिहासिक घटनाओं को फिल्मी पर्दे पर उतारने के लिए निर्देशक आशुतोष गोवारिकर को मास्टरी हासिल है । इन्होंने कई ऐसी ऐतिहासिक फिल्में बनाई है जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और लोगों ने काफी पसंद भी किया । एक बार फिर से कल इनके निर्देशन पर बनी फिल्म 'पानीपत' सिनेमाघरों में एंट्री लेने वाली है जिसमें प्रेम, बलिदान और शौर्य सब कुछ है । पानीपत का तीसरा युद्ध मुगल साम्राज्य और मराठा के बीच हुआ था । आपको बता दें कि बीती रात स्क्रीन की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारे और मीडिया कर्मियों को इनवाइट किया गया था । फिल्म के रिव्यू और रेटिंग सामने आ चुका है तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में फिल्म का पहला हाफ, सेकंड हाफ और फिल्म में किस की एक्टिंग अच्छी है ? वही सब बताने जा रहे हैं ।



loading...
क्रिटिक्स और पाठकों के रिव्यू

बॉलीवुड के सबसे बड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को पांच में से 3.5 स्टार रेटिंग दी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है उन्होंने इस फिल्म को देखने के बाद आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन की जमकर तारीफ की इसके अलावा अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की एक्टिंग को जबरदस्त बताया है । खास करके उन्होंने संजू बाबा की एक्टिंग की जमकर तारीफ की । आपको बता दें कि इसके अलावा फिल्मीबीट, टाइम्स ऑफ इंडिया और बॉलीवुड हंगामा जैसी कई मशहूर वेबसाइट ने भी फिल्म को शानदार रिव्यू दिए हैं और ज्यादातर लोग भी संजय दत्त के किरदार की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिवराव भाऊ और संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब लोगों के बीच अर्जुन कपूर की एक्टिंग को नापसंद किया गया था, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तब सेलिब्रिटी भी अर्जुन कपूर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं । अनिल कपूर, आमिर खान जैसे कई बड़े-बड़े सितारों ने फिल्म की स्क्रीनिंग में एंजॉय किया और बाद में अपने ट्विटर हैंडल पर अपने रिव्यू शेयर की है ।

कुछ ट्रेड एक्सपर्ट के रिव्यु में एडिटिंग और स्टार कास्ट को लेकर भी सवाल उठाए हैं । फिल्म में कुछ डायलॉग्स मराठा में बोले गए हैं जिसके कारण कई लोगों को इसे समझने में भी दिक्कत हो सकती है । फिल्म की भव्यता में निर्देशक ने कोई कसर नहीं छोड़ी है साथ ही साथ नीता लुल्ला का कॉस्ट्यूम इस तरह के पीरियड ड्रामा के लिए प्लस प्वाइंट साबित हुआ है । देखने वाली बात यह होगी कि अर्जुन कपूर की एक्टिंग आम लोगों को कैसी लगती है ।

दोस्तों, वैसे इस फिल्म के बारे में अपनी राय नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.