इंसानियत हो तो ऐसी! मुस्लिम होने के बावजूद मम्मी के साथ साधारण लुक में पहुंची शनि मंदिर

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 05:23:17 AM
3100723142768335

यह बात बिल्कुल सच है कि इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है । बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्रिटीज है जो हर धर्म का सम्मान करते हैं । कुछ ऐसे हिंदू कलाकार है जो ईद का सेलिब्रेशन करते हैं तो कुछ मुस्लिम सेलिब्रिटीज भी है जो रक्षाबंधन मनाते हैं । बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । पॉपुलर स्टार डॉटर और एक एक्ट्रेस होने के कारण इनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर फैलती रहती है । आप सभी को पता ही होगा कि न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने के लिए वह अपनी मम्मी और भाई के साथ मालदीव पहुंची थी और उन्होंने वहां से कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो कि इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई ।



loading...
मुस्लिम होने के बावजूद मम्मी के साथ पहुंची शनि मंदिर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान सर्वधर्म का सम्मान करती है । आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ मुंबई जुहू में शनि मंदिर के बाहर कैमरे में कैद हुई । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह बिल्कुल ही साधारण लुक में नजर आ रही है ।

ट्रेडिशनल अवतार में वह किसी परी से कम नहीं लग रही है तो वहीं उनकी मां अमृता से भी खुले हुए बालों में दिखी दोनों ने ही वाइट कपड़े पहने हुए थे । इस मौके पर सारा अली खान ने ज्यादा पहुंच नहीं दिए और चुपचाप वहां से निकल गई । यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल की है इनके पास फिल्मों की कमी नहीं है । फिलहाल वह इम्तियाज अली की 'लव आजकल 2' फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में है जिसमें वह अपने दोस्त कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगी । इसके अलावा इन दिनों वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' की रिमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं ।दोस्तों, वैसे आप सारा अली खान के बारे में क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.