इस धाकड़ बॉडी वाले एक्टर पर फिदा है अनन्या, इस बड़ी फिल्म में उनके साथ करेंगी रोमांस

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Nov 2019 07:03:45 AM
3244562863513402

बॉलीवुड की मशहूर स्टार पुत्री अनन्या पांडे ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में है । वैसे तो वह इन दिनों वह 'पति पत्नी और वो' फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज के बाद जल्द ही वह एक और बड़ी फिल्म 'खाली-पीली' की शूटिंग में व्यस्त होने वाली है। जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है तब से फैंस के बीच इस नई जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है, लेकिन आपको बता दें कि अनन्या पांडे खुद ही 'खाली-पीली' फिल्म के हीरो इशान खट्टर के साथ काम करने के लिए बेताब थी।


loading...
इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

हाल ही में मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने बताया कि वह एक्टर इशान खट्टर के साथ तब से काम करने के लिए बेताब थी जब से उन्होंने इशान खट्टर की फिल्म 'बियॉन्ड ऑन द क्लाउड्स' देखी थी । मुझे आशा है कि काम करने कि उनकी एनर्जी मेरे अंदर भी नजर आएगी वह एक काफी यंग और प्रतिभाशाली अभिनेता है । हम दोनों ही काफी जवान है और यह यंग एनर्जी के साथ ही काम करना काफी शानदार रहेगा ।'

इसके अलावा भी अनन्या पांडे ने अपनी तीसरी फिल्म खाली पीली की शूटिंग को लेकर कई सारी बातें की उन्होंने आगे बताया कि मुंबई में अलग-अलग जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग होने वाली है उसके बाद अनन्या ने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि, 'अगर आप 2 बच्चों को मुंबई की गलियों में टैक्सी चलाते हुए देखेंगे तो आपको भी यकीन हो जाएगा कि हां यह दोनों वही है । ' फिल्म में वह रोमांस करते हुए नजर आएंगे । आशा है कि यह जोड़ी बड़े पर्दे पर हिट साबित होगी ।

फिलहाल तो अनन्या 'पति पत्नी और वो' फिल्म को प्रमोट करने में हद से ज्यादा बिजी है। आए दिन इनको अलग-अलग जगहों पर कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ देखा जाता है । 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म तो एवरेज साबित हुई लेकिन अब देखना यह होगा कि अनन्या की आने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल कर पाती है . दोस्तों, वैसे आपको अनन्या पांडे की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.