रणवीर के साथ दी 400 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म, अब मनाली घूमकर लौटी तो दिखीं बेहद खुश

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jan 2020 02:03:29 PM
3432536899797353

बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' 2018 में आई थी । सिर्फ 80 करोड़ के बजट में बनाई गई फिल्म सिंबा का वर्ल्ड वाइड 400.9 कारोबार करोड़ रहा । इसी के साथ यह फिल्म बॉलीवुड की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई । सारा अली खान पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है, क्योंकि हाल ही में वह अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ वेकेशन एंजॉय करने के लिए मनाली पहुंची थी और वहां से वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती थी, लेकिन बता दे कि आज शाम को वह अपने भाई और मम्मी के साथ एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुई ।



loading...
अब वापस लौटी तो दिखी बेहद खुश

आप सभी को पता ही होगा कि सारा अली खान बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया क्वीन भी बन चुकी है । बहुत ही कम समय में इनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में हो चुकी है इनकी हर एक तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती है । उनके द्वारा शेर की गई तस्वीरों में वह अपने भाई के साथ स्विमिंग करती हुई नजर आई वहीं कुछ बिकनी में पोज देते हुए दिखी थी। इन तस्वीरों को फैंस ने बेहद पसंद किया था सारा के इस अंदाज पर फैंस फिदा हुए थे । आपको बता दें कि सारा अली खान के लिए यह साल काफी बिजी रहने वाला है क्योंकि उनकी बैक टू बैक कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । मुंबई एयरपोर्ट पर सारा ऑरेंज कलर के टॉप और शार्ट में नजर आ रही थी तो वही अमृता सिंह अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आई । 400 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद घूमने पहुंची थी मनाली

रोहित शेट्टी के निर्देशन पर बनी फिल्म सिंबा में वह रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड से भी ज्यादा कलेक्शन किया । यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें सारा की आने वाली फिल्मों की तो वह इम्तियाज अली की नेक्स्ट फिल्म 'लव आजकल 2' में कार्तिक आर्यन के साथ हमेशा रहेगी इसके अलावा वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' की रीमेक में भी वह नजर आने वाली है ।दोस्तों, वैसे आपको सारा का यह अवतार कैसा लगा ?हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.