दीपिका या अनन्या, ब्लैक आउटफिट में कौन लग रही है सबसे ज्यादा बोल्ड ? दीजिए अपनी राय

Samachar Jagat | Monday, 09 Dec 2019 05:42:58 PM
3847117977801060

जब भी मुंबई में अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया जाता है तो तब अवार्ड से ज्यादा बॉलीवुड अभिनेत्रियों के स्टाइल और ग्लैमर के चर्चे ज्यादा होते हैं । बीती रात मायानगरी मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 की रात भी दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे जैसी अभिनेत्रियों के नाम रही । लेकिन हर किसी की निगाहें तब थम गई जब ब्लैक आउटफिट में सामने आई दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे । दोनों ने इस मौके पर ब्लैक कलर का स्टाइलिश ड्रेस पहना हुआ था जिसमें दोनों ही काफी खूबसूरत लग रही थी और सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है ।



loading...

रेड कार्पेट पर अनन्या पांडे काफी खूबसूरत अवतार में पहुंची थी जिसे देखने के बाद हर कोई देखता ही रह गया । ब्लैक डीप नेक हेवी फ्रिल गाउन को अनन्या ने अच्छी तरह से कैरी किया हुआ था और मीडिया के सामने काफी क्यूट पोज भी दिए । खूबसूरत अदाएं दिखाती हुई अनन्या वाकई में किसी परी से कम नहीं लग रही थी । साथ ही साथ वह एवरग्रीन ब्यूटी रेखा जी से भी मिली और तस्वीरें खिंचवाई । बैकलेस में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही थी ।

बात करें दीपिका पादुकोण की तो इनकी तो बात ही अलग है । बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण ने भी अवार्ड फंक्शन की नाइट अपने नाम की रणवीर सिंह और दीपिका की एंट्री लाजवाब थी हाथों में हाथ डाले हुए दोनों परफेक्ट कपल लगे और दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आए । खुले हुए बालों में दीपिका किसी परी से कम नहीं लग रही थी और ब्लैक आउटफिट में वह कहर ढा रही थी ।

सिर्फ दीपिका और अन्नया ही नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की थी वैसे तो अनन्या और दीपिका ने ब्लैक आउटफिट ही पहना हुआ है लेकिन लोग सबसे ज्यादा दीपिका को पसंद कर रहे हैं । दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है बेस्ट आउटफिट में कौन लग रही है सबसे ज्यादा बोल्ड, दीपिका या अनन्या ? हमें नीचे कमेंट में अपनी राय दीजिए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Image credit - Voompla


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.