रजनीकांत की फिल्म 2.0 ' में अक्षय की झलक..... वजह कही ये तो नहीं !! जानिए 

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 11:38:24 AM
रजनीकांत की फिल्म 2.0 ' में अक्षय की झलक..... वजह कही ये तो नहीं !! जानिए 

पिछले दिन साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की मेगा बजट फिल्म 'रोबोट-2.0' का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो चूका है। मेकर्स ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।  बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले है। फिल्म में  अक्षय कुमार एक खलनायक की भूमिका निभाने वाले है। 

कैप्टन बानी ने दिखाया रोब, स्वामी ओम को मिली सजा, मनवीर ने दिखाई हठ 

फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में भी अक्षय कुमार को जगह दी गई है। हालाँकि रजनीकांत की फिल्म में इतनी खास तवज्जो पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं। अक्षय कुमार को फिल्म में स्पेशल ट्रीटमेंट मिलने की कोई तो खास वजह ज़रूर होगी।  

आइये जानते है कि आखिर फिल्म मेकर्स ने अक्षय को रजनीकांत के बराबर रेस्पांस क्यों दिया-

ऐश -अभिषेक की बेटी आराध्या हुई 5 साल की : see pics

1. ड्यूल स्टार्स फिल्म है 'रोबोट-2.0'

ये सब जानते है कि रजनीकांत की फिल्म में सिर्फ वही फोकस होते है। इस बार भी लोगों को ये अंदेशा था कि फिल्म में अक्षय है जरुर लेकिन फिल्म रजनीकांत की ही होगा। लेकिन हो सकता है फिल्म मेकर्स यह बताना चाह रहे हों कि फिल्म सिर्फ रजनीकांत की नहीं है। दूसरे स्टार्स भी है। 

2.अक्षय कुमार का साउथ डेब्यू

अक्षय कुमार को बॉलीवुड में काम करते हुए लगभग 25 साल से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन कभी किसी साउथ इंडियन फिल्म में काम नहीं किया।  तो इस तरह से 2.0' अक्षय की साउथ डेब्यू फिल्म हैं। अब जिस तरह से अक्षय कुमार के कैरेक्टर को फिल्म के पहले पोस्टर में दिखाया गया है, उसे देखकर लग रहा है कि फिल्म के मेकर्स अक्षय कुमार को बेहतरीन साउथ डेब्यू देना चाह रहे थे।

3. रजनीकांत का लुक छुपाने की कोशिश

हो सकता है कि फिल्म के मेकर्स रजनीकांत का लुक जल्द ही लोगों के सामने रिवील न करना चाह रहे हो। हाल में अक्षय कुमार के कैरेक्टर की फोटोज़ तो लोगो के सामने आयीं थी लेकिन रजनीकांत का लुक रिवीज नहीं किया गया है। हो सकता है कि अभी कुछ और वक्त के लिए रजनीकांत का लुक लोगों से छुपाया जाए। ये सस्पेंस फिल्म को हिट करने और मार्केटिंग का हिस्सा हो सकता है। 
 
4. फिल्म में खलनायक का होगा अहम किरदार

जैसा कि हमने पिछली फिल्म रोबोट में भी देखा था कि रजनीकांत के कैरेक्टर चिट्टी का एक अहम रोल था। हो सकता है कि रोबोट-2 के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार के कैरेक्टर को जगह देना का एक कारण यह बताने का रहा हो कि इस बार खलनायक का पहले से ज्यादा अहम किरदार होने वाला है।

5. साउथ में अक्षय कुमार को पहचान दिलाने की एक अच्छी पहल

अक्षय कुमार का नाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री जाना माना नाम है। हो सकता है आगे बढ़ते हुए अक्षय अपनी एक्टिंग की छाप साउथ फिल्मों में भी छोड़ना चाहते हो। बॉलीवुड स्टार होने  के नाते फिल्म के मेकर्स अक्षय कुमार को साउथ में पहचान दिलाना चाह रहे हों ताकि फिल्म को ज्यादा फायदा हो।

 

 

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं

बेकार पड़े सामानों से ऐसे बनाएं आकर्षक ज्वेलरी

सर्दियों में करे इन फेसपैक का इस्तेमाल जिससे खिल उठेगा आपका चेहरा

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.