Box Office: छपाक और तानाजी की 2 दिन और गुड न्यूज़ की 16 दिनों की टोटल कमाई

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 05:23:10 AM
557693587444564
1. गुड न्यूज़

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ का निर्देशन राज मेहता द्वारा किया गया है । इस फिल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं । फिल्म में कॉमेडी तो है ही साथ में रोमांस भी देखने को मिला है। बात की जाए कलेक्शन की तो पहले वीक में 127.9 करोड़ और दूसरे वीक में 53.46 करोड़ कमाने के बाद 15वें दिन शुक्रवार को फिल्म की कमाई 2.07 करोड़ हुई, लेकिन शनिवार यानी आज 16वें दिन फिल्म करीब 15% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है । Sacnilk के मुताबिक यह फिल्म 16वें दिन भी 3 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है । टोटल कलेक्शन की बात की जाए तो वह हो चुका है 186.43 करोड़ ।



loading...
2. तानाजी: द अनसुंग वॉरियर

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' छत्रपति शिवाजी महाराज के बेहद करीबी दोस्त तानाजी की जिंदगी पर आधारित है । इस फिल्म को ऑडियंस के बीच बेहद पसंद किया गया है तो वहीं क्रिटिक्स ने भी फिल्म को जमकर सराहा है और क्लाइमैक्स की तारीफ की है । फिल्म का निर्देशन ओम रावत द्वारा किया गया है और इस ऐतिहासिक फिल्म को बनाने के लिए करीब डेढ़ सौ करोड़ रूपए लगाए गए हैं । बात की जाए कलेक्शन की तो पहले ही दिन 15.10 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन करने के बाद दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिल रहा है । दूसरे दिन शनिवार को यानी आज मॉर्निंग शोज में इस फिल्म ने 30% से भी ज्यादा ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई ।Sacnilk के मुताबिक यह फिल्म दूसरे दिन भी 22 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है । पहले 2 दिनों में ही फिल्म ने टोटल 37.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है । फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का जमकर फायदा मिल रहा है । तीसरे दिन रविवार को तो इस फिल्म की कमाई आसमान छूने वाली है ।

3. छपाक

दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों में किरदार बखूबी निभाने के लिए जानी जाती है । फिल्म छपाक में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है । एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार वाकई में लाजवाब है । इस फिल्म को और भी बेहतर बनाया है बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बात की जाए कमाई की तो पहले ही दिन 4.77 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद दूसरे दिन शनिवार को इस फिल्म की कमाई में भी एकदम से उछाल नजर आया है । दूसरे दिन मॉर्निंग शोज में इस फिल्म में भी 25% से लेकर 30% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है के मुताबिक यह फिल्म शनिवार को 6 करोड़ का कारोबार कर चुकी है । अब देखना यह होगा कि आने वाले समय में यह फिल्म तानाजी पर भारी पड़ती है या नहीं । दोस्तों, वैसे आप हिंदी फिल्मों में से कौन सी फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं ? हमें नीचे कमेंट में बताना ना भूले और इस पोस्ट को लाइक शेयर कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.