Box Office: अजय देवगन की 'तानाजी' ने दूसरे दिन की धाकड़ ओपनिंग, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jan 2020 08:20:22 PM
690838256711865

रोमांस, एक्शन, इमोशन, बदला, विश्वासघात और थ्रिल जैसे सारे एलिमेंट्स से भरपूर फिल्म 'तानाजी : द अनसुंग वॉरियर' क्रिटिक्स और पाठकों के बीच काफी पसंद की गई है । इस फिल्म को क्रिटिक्स ने जमकर रेटिंग दी है और फिल्म की बेहद तारीफ की है और जो भी लोग सिनेमाघर में इस फिल्म को देखने के बाद बाहर निकल रहे हैं वह भी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है । आपको बता दें कि पहले ही दिन शुक्रवार को इस फिल्म में करीब 17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है तो वहीं दूसरे दिन भी इस फिल्म में मॉर्निंग शोज में 30% से 35% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है यानी दूसरे दिन भी इस फिल्म में धाकड़ ओपनिंग ली है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है । शनिवार को कलेक्शन में भारी उछाल नजर आने वाला है इसमें कोई दो राय नहीं ।



loading...

बात करें फिल्म की कहानी की तो 4 फरवरी 1670 में शिवाजी और औरंगजेब के बीच महायुद्ध हुआ था । यह फिल्म उसी कहानी पर आधारित है । शिवाजी महाराज जी के बचपन के दोस्त तानाजी की जिंदगी पर बनी यह फिल्म लोगों के बीच बेहद पसंद की जा रही है । इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है । करीब डेढ़ सौ करोड़ के बजट में बनाई गई इस फिल्म में सैफ अली खान, अजय देवगन, शरद केलकर और काजोल जैसे बड़े कलाकार लीड रोल में है सभी ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीत लिए हैं ।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म को देखने के बाद पांच में से चार रेटिंग दी है तो कुछ क्रिटिक्स ने तो 5 में से 5 स्टार रेटिंग दी है इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी लाजवाब है यहां तक कि आईएमडीबी के द्वारा 10 में से 9.3 स्टार रेटिंग दी गई है । फिल्म का निर्देशन ओम रावत द्वारा किया गया है जिन्होंने अपने डायरेक्शन से भी लोगों के दिल जीते हैं । यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म अजय देवगन के करियर की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक है। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म कितने करो तक का कारोबार कर पाती है । दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है तानाजी फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कितना हो सकेगा ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।

Source - Sacnilk


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.