9 साल की प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता सुपरस्टार सिंगर शो का अवार्ड

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2019 02:38:01 PM
9 year old Preeti Bhattacharjee won Superstar Singer Show Award

इंटरनेट डेस्क। सिंगिंग के रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर का खिताब प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता है। प्रीति महज 9 साल की हैं। शो जीतने के बाद प्रीति को ट्रॉफी के अलावा 15 लाख रुपये भी मिले। सुपरस्टार सिंगर का यह पहला सीजन था जिसमें बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने इस शो को जज किया। यह तीनों जज अलका याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली थे।


loading...

दीपिका पादुकोण ग्लोबल फैशन लिस्ट में शामिल होने वाली अकेली भारतीय है 

प्रीति भट्टाचार्जी के सफर और उनकी निजी जिंदगी के बारे में। प्रीति पश्चिम बंगाल के वर्धमान की रहने वाली हैं। प्रीति अभी 9 साल की हैं और उन्होंने काफी छोटी उम्र से ही गाना गाना शुरू कर दिया था। प्रीति ने सुपरस्टार सिंगर के ऑडिशन में दिल विल प्यार व्यार गाना गाकर तीनों जजों का दिल जीत लिया था जिसके बाद उन्हें इस शो में बतौर कंटेस्टेंट चुना गया। इस शो के दौरान प्रीति भट्टाचार्जी ने कई तरह के गाने गाकर ना केवल जजों बल्कि दर्शकों को भी अपनी मधुर आवाज से इंप्रेस किया। शो के दौरान प्रीति का सफर शानदार रहा।

20 साल पुराना स्विमसूट पहनकर सोशल मीडिया पर फोटोज की वायरल

शो के ग्रैंड फिनाले में छह कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट के तौर पर सामने आए जिसमें प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा शामिल थे। तीन महीने तक चले इस सिंगिंग रियलिटी शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने शानदार प्रदर्शन किया। बच्चों की ऐसी प्रतिभा देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए। प्रीति ने लता दीदी के पैर छूने की इच्छा जाहिर की। प्रीति ने कहा- श्मैं बहुत खुश हूं। मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैं अब लता जी, आशा जी और श्रेया दीदी से मिलकर उनके पैर छूना चाहती हूं। इसके साथ ही में श्रेया दीदी के साथ गाना गाना चाहती हूं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.