#MeToo अभियान पर अब बॉलीवुड की इस फिल्मकार का बड़ा बयान आया सामने

Samachar Jagat | Sunday, 04 Nov 2018 04:38:15 PM
A big statement of Bollywood filmmaker has now come to the #MeToo campaign

मुंबई। बॉलीवुड में 'पार्च्ड', 'तीन पत्ती' और 'शब्द' जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाली फिल्मकार लीना यादव ने मी टू कैंपेन को लेकर अपनी राय रखी हैं। लीना यादव का मानना है कि 'मी टू' अभियान के इर्द-गिर्द कई जटिल मुद्दे हैं, जिसे फिल्म उद्योग में दिखाये जाने का समय आ गया है।

ए आर रहमान ने कहा, 25 साल की उम्र तक खुदकुशी का विचार आता था

लीना की हालिया फिल्म 'राजमा चावल' में मुकेश छाबड़ा ने मेहमान भूमिका निभायी है। छाबड़ा कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं। कई महिलाओं ने उनके ऊपर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया, जिसके बाद उन्हें बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म 'किज्जी और मैनी" से हटा दिया गया।

क्या संजय लीला भंसाली की फिल्म में जोड़ी जमाएंगे सलमान-शाहरुख?

यह पूछे जाने पर कि क्या 'मी टू' के इस दौर में फिल्म में छाबड़ा की मौजूदगी से समस्या खड़ी हो सकती है, इस पर लीना ने बताया, ''यह बेहद जटिल चीज है इसलिए फिल्म को लेकर बातचीत में इसे (मी टू को) नहीं लाया जाये। मैं नहीं जानती कि इस सवाल का मैं कैसे जवाब दूं क्योंकि हम सभी के लिये अब वक्त है कि हम इसे जाहिर करें।"

उन्होंने कहा, ''मी टू बेहद वास्तविक है और वह उतनी ही जटिल स्थिति भी है जिसे मैं किसी एक व्यक्ति के संदर्भ में एक वाक्य में नहीं बोल सकती।"  'पार्च्ड' फिल्म की निर्देशक ने कहा कि वह देखने को आतुर हैं कि 'मी टू' अभियान किस ओर जा रहा है। लीना यहां 20वें मामी फिल्म महोत्सव से इतर बोल रही थीं। इस बार मामी फिल्म महोत्सव में उनकी फिल्म 'राजमा चावल' दिखायी गयी है। - एजेंसी

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे अमिताभ, अपने ही घर पर रिकॉर्ड किया फिल्म का गाना

Viral: फिल्म 'भारत' में 'मौत के कुएं' से होगा सलमान खान का सामना, सामने आई तस्वीरें

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.