संजू को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, "फिल्मों में अपराधियों का नहीं होना चाहिए महिमामंडन"

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 02:57:34 PM
A big statement to the Union Minister about Sanju, The criminals should not be glorified in movies

भोपाल। हाल ही में रिलीज हुई 'संजू' फिल्म पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री सत्यपाल सिंह ने कहा कि अपराधियों के जीवन पर फिल्म बनाकर उनका महिमामंडन नहीं होना चाहिए। मुंबई के पुलिस आयुक्त रह चुके सिंह ने एक सवाल के जवाव में कहा, ''देखिये मेरा ऐसा मानना है कि दाउद इब्राहिम हो या कोई भी अपराधी हो, उसका महिमामंडन नहीं किया जाना चाहिए।"

'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे अभिनेता कमल हासन के खिलाफ हिंन्दू संगठनों ने किया प्रदर्शन

उन्होंने कहा, ''संजय दत्त का भी महिमामंडन नहीं होना चाहिए। अपराधियों का महिमामंडन नहीं होना चाहिए। समाज के सामने सचाई आनी चाहिए। फिल्मों में सही स्थिति दिखाई जानी चाहिए।" उनसे सवाल किया गया था कि 'संजू' फिल्म की तरह यदि दाउद पर भी फिल्म बने, तो क्या उसका भी महिमामंडन किया जाना चाहिए।

संजू फिल्म के संबंध में पूछे गए एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा, ''मैं फिल्म नहीं देखता हूं। आपको मालूम है कि फिल्म में क्या है। मैंने तो देखी ही नहीं है। आपको संजय दत्त एवं फिल्म के बारे में मालूम है। मुंबई पुलिस के बारे में भी मालूम है।" उनसे जब सवाल किया गया कि क्या इस देश में संजू जैसी फिल्म बननी चाहिए, तो सिंह ने कहा, ''देश में प्रजातंत्र है। लोकतंत्र है। यहां लोगों को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है, जैसा लिखना चाहे-लिखे, जैसा बोलना चाहें बोल डालो, जैसी (फिल्म) बनाना चाहते हो बना डालो।"

फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

हालांकि, उन्होंने कहा कि फिल्मों पर निगरानी रखने के लिए सेंसर बोर्ड है। सिंह ने कहा कि संजय दत्त पर उनकी अपनी राय का प्रश्न नहीं है। अभी वह फिल्म कलाकार है। आप भी मानते हैं और मैं भी मानता हूं। संजय दत्त को मुंबई धमाकों से जुड़े मामले की कड़ी में शस्त्र अधिनियम के तहत सजा सुनाई गई थी।- एजेंसी

Sanju Box Office Collection: 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई रणबीर कपूर की फिल्म

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.