फिल्म भारत के रिलीज होने से पहले ही इस विवाद में फंसे सलमान खान, मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में हुआ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 09:36:33 AM
A case has been registered against Salman Khan in a Mumbai police station

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जितने फेमस हैं उतना ही उनका विवादों से नाता है। वे एक विवाद से बचते हैं तो दूसरे विवाद में फंस जाते हैं। खबरों के अनुसार सलमान के खिलाफ एक बार फिर थाने में शिकायत दर्ज हुई है और इस बार शिकायत का कारण है सलमान का एक शख्स से उसका मोबाइल छीनना। खबरों के अनुसार जब सलमान खान गुरुवार को सुबह जुहू से कांदिवली की ओर साइकिल से जा रहे थे। तो इस दौरान एक व्यक्ति ने अपने मोबाइन से उनका वीडियो शूट करने का प्रयास किया, उस व्यक्ति की इस हरकत को देखकर सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया। 

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ शादी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

हालांकि कुछ समय बाद सलमान के बॉडीगार्ड ने उस व्यक्ति का मोबाइल उसे वापस कर दिया लेकिन सलमान के ऐसा करने से वह व्यक्ति नाराज हो गया। खबरों के अनुसार, उस व्यक्ति ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में सलमान खान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई और ​शिकायत में कहा गया है कि सलमान खान सेलिब्रिटी होने के नाते किसी की गाड़ी में हाथ डालकर मोबाइल नहीं छीन सकते हैं। पीड़ित ने सलमान पर उचित कार्रवाई की मांग की है। 

कास्टिंग काउच को लेकर 'प्यार का पंचनामा' की हीरोइन ने किया बड़ा खुलासा

शिकायतकर्ता के अनुसार जब सलमान मुंबई के लिंकिंग रोड पर साइकिल चला रहे थे तो उसने सलमान के बॉडीगार्ड से अनुमति लेकर अपनी गाड़ी में बैठे-बैठे सलमान का वीडियो बनाया और इस बात से नाराज होकर सलमान ने उससे उसका मोबाइल छीन लिया। वहीं खबरों के अनुसार इस शिकायत के बाद सलमान खान के बॉडीगार्ड ने मुंबई पुलिस में क्रॉस एप्लिकेशन दी है और इसमें उन्होंने पुलिस को बताया है कि वह शख्स सलमान खान की इजाजत के बिना उनका पीछा कर रहा था, साथ ही उनका वीडियो भी बना रहा था। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इस फोटो को 17 घंटे में मिले 31 लाख से ज्यादा Likes, क्या आपने देखी

गौरतलब है कि सलमान खान ​इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर चर्चा में हैं और ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

इस फिल्म में एक साथ रोमांस करते हुए नजए आएंगे वरुण-सारा, जल्द शुरू हो रही है शूटिंग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.