एयरपोर्ट पर स्वरा भास्कर के साथ एक शख्स ने बनाया ​वीडियो, कहा-'मैम, आएगा तो मोदी ही'

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 11:19:02 AM
A person made a video with Swara Bhaskar at the airport,

एंटरटेनमेंट डेेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है। उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के बीच में केंद्र सराकर की नीतियों के विरोध में अपनी बात रखी है। लेकिन इसी बीच स्वरा भास्कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तीन सेकंड का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्वरा भास्कर के साथ सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है और कहता है कि मैम आएगा तो मोदी ही। 

आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्वरा भाजपा समर्थकों के निशाने पर आ गई और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 


दरअसल, स्वारा भास्कर के साथ एयरपोर्ट पर एक शख्स ने सेल्फी लेेने की रिक्वेस्ट की। तो सेल्फी लेने के बहाने उस शख्स ने वीडियो बनाया और कहा कि मैम आएगा तो मोदी ही। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने पर स्वरा भास्कर ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी और ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी। 

 


स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा कि एयरपोर्ट पर एक शख्स ने मुझसे सेल्फी क्लिक करने के लिए कहा, मैं सेल्फी खिंचवाने के लिए तैयार हो गई क्योंकि मैं सेल्फी खिंचवाने वाले लोगों को उनकी राजनीति के आधार पर नहीं बांटती। इस शख्स ने चालाकी से वीडियो बनाई, भद्दी हरकतें और चालाकी भक्तों का ट्रेडमार्क है। मैं हैरान नहीं हूं, लेकिन खुश हूं कि भक्तों को हमेशा यह महसूस करवा सकती हूं कि उनकी जिंदगी सार्थक है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.