चीन में भी रिलीज हो सकती है आमिर-अमिताभ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'

Samachar Jagat | Sunday, 04 Nov 2018 06:01:36 PM
Aamir-Amitabh starrer Thugs of Hindustan may also be released in China

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि आमिर की ये फिल्म भी चीन में रिलीज हो सकती है। आमिर की कई फिल्में चाइना में धूम मचा चुकी हैं। पीके, दंगल, थ्री इडियट्स और सीक्रेट सुपरस्टार को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

#MeToo अभियान पर अब बॉलीवुड की इस फिल्मकार का बड़ा बयान आया सामने

आमिर की आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भी चीन में रिलीज होने वाली है। फिल्म के राइट्स चाइना में भी बेच दिए गए हैं। चाइना की विक्रेता एस्टार फिल्मस ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के राइट्स ले लिए हैं। हालांकि चाइना में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

माना जा रहा है इसे फिल्म के भारत में आठ नवंबर के रिलीज होने के पांच हफ्ते बाद वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा। फिल्म की स्टारकास्ट पर नजर डाले तो आमिर खान के अलावा इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की भी अहम भूमिका है।

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे अमिताभ, अपने ही घर पर रिकॉर्ड किया फिल्म का गाना

फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो फिल्म की कहानी 1795 में ईस्ट इंडिया कंपनी के भारत आने के बाद शुरू होती है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपये है। 

आज ही के दिन हुआ था हैरी पॉटर सीरिज की पहली फिल्म 'हैरी पॉटर एंड द सारसर्स स्टोन' का वर्ल्ड प्रीमियर

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का ट्रेलर जारी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.