आमिर और अक्षय की फिल्मों की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2019 01:14:07 PM
Aamir and Akshay's films will compete at the box office

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरायेंगी।


अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’और आमिर खान की‘लाल भसह चड्ढा’बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने जा रही हैं। आमिर और अक्षय की फिल्में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली हैं। क्रिसमस पर दो फिल्मों के आने से दोनों की कमाई पर असर पड़ सकता है, हालांकि अक्षय कुमार इस क्लैश को लेकर बेफ्रिक हैं और एक साथ दो फिल्में रिलीज होने को खुशी की बात बताया है।

अक्षय ने कहा है, ‘‘हमारे पास साल में 52 शुक्रवार होते हैं और कुछ हॉलीडे वीकेंड भी होते हैं। हम साल में 200 हिंदी फिल्में बनाते हैं, जबकि हॉलीवुड की 40 से ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं और कुछ फिल्में साउथ और रीजनल सिनेमा से भी आती हैं। ऐसे में यदि दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो हमें खुशी होनी चाहिए।’’

अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल को लेकर कहा कि फिल्म का मैसेज है कि महिलाएं सिर्फ पुरुषों के बराबर ही नहीं हैं बल्कि उनसे ज्यादा सक्षम हैं। गौरतलब है कि फिल्म‘बच्चन पांडे’साउथ की सुपरहिट फिल्म‘वीरम’ का रीमेक है जबकि आमिर खान की फिल्म‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म‘फॉरेस्ट गम्प’का रीमेक है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.