अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म को लेकर आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 03:37:20 PM
Aamir Khan made a big disclosure about the film on astronaut Rakesh Sharma

मुंबई। सिने अभिनेता अमिर खान ने रविवार को बताया कि अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाले बायोपिक के लिए उन्होंने शाहरुख खान का नाम सुझाया क्योंकि अभिनेता का मानना था कि इस परियोजना के लिए वही उपयुक्त विकल्प होंगे। शर्मा पर बनने वाली फिल्म पहले आमिर और प्रियंका चोपड़ा को पेशकश की गई थी। यह प्रियंका ही थी जिन्होंने शुरू में इस बायोपिक के लिए आमिर के नाम की पुष्टि की थी।

परियोजना छोडऩे के कारण के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा कि इसका उनके पास अपना कारण है। आमिर ने एक साक्षात्कार में कहा, "इसकी कहानी शानदार है। मुझे यह पसंद है और शर्मा की कहानी आकर्षक है। यह सच है कि मैने शाह (शाहरुख) को फोन किया।

मैंने कहा, 'शाह आपको यह कहानी सुननी चाहिए, यह शानदार है। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए सही होगा।" उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की प्रसन्नता है। उन्होंने यह कहानी सुनी और इसे पसंद किया और अब वह इसे कर रहे हैं।

अंजुम राजाबाली की इस कहानी को महेश मथाई निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का नाम संभवत: 'सारे जहां से अच्छा' होगा। इसका निर्माण सिद्धार्थ राय कपूर और रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं । ऐसी खबरें हैं कि शाहरूख खान के साथ भूमि पेडेनकर को इस फिल्म के लिए साइन किया जाएगा।

स्क्रूवाला ने हाल ही में बताया कि राय कपूर फिल्म्स और आरएसवीपी फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस सिनेमा के कलाकारों की आधिकारिक घोषणा जल्दी की जाएगी। फिल्म निर्माता इस बायोपिक पर अगले साल के शुरू में काम करना आरंभ करेंगे। - एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.