फिल्म मेकिंग के लिये अभिनय छोड़ सकते हैं आमिर खान

Samachar Jagat | Monday, 18 Mar 2019 12:27:45 PM
Aamir Khan may quit acting for film making

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म मेकिंग के लिये अभिनय छोड़ सकते हैं। आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान फ्लॉप रही और अब वो अपनी अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ कर रहे हैं। आमिर खान इस फिल्म में सिख का किरदार निभाएंगे और अगले छह महीने में 20 किलो तक वजह कम करेंगे। उन्होंने बताया कि यह कहानी बहुत ही बेहतरीन है और दर्शकों को फील गुड करायेगी।

आमिर खान ने कहा है कि फिल्म मेकिंग के लिए वह अभिनय को छोड़ सकते हैं। आमिर अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल भी कर रहे हैं लेकिन आमिर खान ने संकेत दे दिया है कि वह जब पूरी तरह से फिल्मों में डायरेक्शन या प्रोडक्शन करने लगेंगे तब अभिनय छोड़ देंगे। आमिर को फिल्मे बनाना बहुत ही पसंद है। आमिर ने कहा कि मैंने तारे जमीं पर को निर्देशित भी किया था। लेकिन फिल्ममेकिंग और एक्टिंग को अलग नहीं देख सकता। शुरुआत अभिनय से की गयी और उसी का आकर्षण रहा है और यही कारण है कि जिस दिन मैं पूरी तरह डायरेक्टर बनने का फैसला कर लूंगा उस दिन अभिनय छोड़ दूंगा। पर अभी ऐसा नहीं है इसलिए अपने अंदर के डायरेक्टर को सपने में दबा कर बैठा हूँ।

आमिर ने कहा कि उन्होंने कभी सिर्फ पैसा कमाने की नहीं सोची। लोग अपने बैनर के लिए फिल्म बनाते हैं क्योंकि पैसा कमाना होता है। यह मेरी प्राथमिकता नहीं है। जब तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलती उस पर फिल्म नहीं बनाई जा सकती। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.