आमिर खान को बीएमसी से मिली बड़ी राहत, अब बनाएंगे सपनो का आशियाना

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 03:39:10 PM
Aamir Khan received huge relief from BMC

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान को मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) से बड़ी राहत मिली हैं। आपको बता दें कि ये राहत उन्हें अपने एक फ्लैट के संदर्भ में मिली हैं। दरअसल आमिर खान का मुंबई के पाली हिल में स्थित मरीना बिल्डिंग में एक फ्लैट हैं।

3 साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है डिंपल कपाड़िया

अपने इस फ्लैट में आमिर खान पिछले काफी समय से इसमें कुछ बदलाव चाहते थे। फ्लैट में बदलाव का काम शुरु भी हुआ मगर इसपर मुंबई महानगरपालिका ने रोक लगा दी। जिसके करीब एक साल बाद आमिर को बड़ी राहत मिली हैं।

बताते चलें कि आमिर के इस फ्लैट में मरम्मत के लिए बीएमसी की हरी झंडी मिल गई हैं। अब आमिर अपने इस सपनों के आशियाने में मन चाहा जैसे बदलाव कर सकेंगे। दरअसल पिछले साल आमिर के इस फ्लैट में कुछ मरम्मत करवाए जाने से आमिर को बीएमसी से नोटिस मिला था। अपने इस नोटिस में आमिर के फ्लैट के आसपास रहने वाले लोगों की परेशानियों का जिक्र किया गया था।

वर्कआउट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर, रणवीर सिंह ने कमेंट में खोला सेहत का राज...

मीडियारिपोट्स की मानें तो आमिर के आर्किटेक्चर अमित सप्रे ने आईआईटी बॉम्बे द्दारा एक लेटर जारी किया जिसमें इस बात का उल्लेख किया गया कि आमिर के फ्लैट में होने वाले बदलाव से बिल्डिंग असुरक्षित नहीं होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर की जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तां आने वाली हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदारों में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नजर आएँगी।

Source - Google

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के निर्देशक का बड़ा फैसला, इस वजह के चलते एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का नहीं करेेंगे निर्देशन

भंसाली करने जा रहे है बॉलीवुड में इस नए चेहरे को लॉन्च, 4 साल पहले जीता था मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.