आमिर खान का कहना, फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को हर आय वर्ग के लोग देखें

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 05:29:45 PM
Aamir Khan says, see the people of every income group in the film Thugs of Hindostan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस हफ्ते 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही हैं। जिसे लेकर ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि दर्शकों में भी उत्सुकता बनी हुई हैं। आमिर खान का कहना है कि वह निर्माताओं की दुविधा समझते हैं लेकिन वह चाहते हैं कि उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को हर आय वर्ग के लोग देखें।


खबरों के अनुसार, ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की निर्माता एवं वितरक यश राज फिल्म्स ने इस फिल्म के टिकट की कीमत में संजू की तुलना में कम से कम दस गुना अधिक की वृद्धि की है। बताया जाता है कि प्रीमियम मल्टीप्लेक्सों में ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की टिकट की कीमत 400 रूपये से शुरू हो कर 1,500 रूपये तक जाएगी।

सिंगल स्क्रीन थिएटरों में फिल्म की टिकट की औसत कीमत 200 रूपये हो सकती है। दीपावली वाले सप्ताहांत को भुनाने के लिए टिकट की कीमतें बढ़ाए जाने के बारे में पूछने पर आमिर खान ने कहा कि इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने हालांकि कहा, "मैं समझ सकता हूं। फिल्म महंगी है। निजी तौर पर मैं टिकटों के दाम कम रखने के पक्ष में हूं। मेरे विचार से थिएटर ऐसे होने चाहिए जहां हर आय वर्ग के लोग जा कर फिल्म देख सकें।"

आमिर ने कहा ''मेरा सपना है कि भारत में संपन्न वर्ग, मध्यम वर्ग और बेहद कम आय वाले वर्ग के लिए थिएटर होने चाहिए। हर व्यक्ति को फिल्म देखने का मौका मिलना चाहिए और मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा।" ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान 300 करोड़ रूपये के अनुमानित बजट में बनी है। आमिर की फिल्मों ने चीन में बॉलीवुड के लिए नया बाजार खोला है। खबरों की मानें तो आमिर की ये फिल्म भी चीन में रिलीज की जा सकती हैं। चीन में रिलीज को लेकर आमिर ने कहा, "फिल्म सेंसर बोर्ड को भेज दी गई है। प्रक्रिया में दो माह लगते हैं और शायद फिल्म जनवरी में रिलीज हो।"

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.