आमिर खान ने साझा किया ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 12:46:57 PM
Aamir Khan shared the experience of working with Amitabh Bachchan in the Thugs of Hindostan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को 'गोल्डन मोमेंट' मानते हैं। आमिर खान ने अमिताभ बच्चन के साथ यशराज बैन्र तले बनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में काम किया है। आमिर और अमिताभ पहली बार साथ काम करते नजर आयेंगे।


बड़ा खुलासा: इस वजह के चलते फिल्म 'मुगल' में काम नहीं कर रहे हैं आमिर खान

आमिर खान ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का एक गोल्डन मोमेंट है जिसे वह कभी भी छोडऩा नहीं चाहते थे, इसलिए उन्होंने वह सबकुछ किया है जो अमिताभ के साथ वह कर सकते थे। आमिर ने बताया, अमिताभ बच्चन को फिल्म के एक दृश्य में तलवार उठानी थी, जिसे उठाने में उन्हें बहुत तकलीफ हो रही थी। हम सभी देख रहे थे कि उन्हें दिक्कत हो रही है।दिक्कत एक यह भी थी कि वह बाएं हाथ से अधिक काम करते हैं और ऐसे में फिल्म में उन्हें दाहिने हाथ में तलवार उठानी थी।

उन्हें इसकी वजह से काफी तकलीफ हो रही थी क्योंकि उनके हाथ में चोट लगी हुई थी। मैंने नोटिस किया कि अचानक उन्होंने ट्रिक लगाया, बायें हाथ से लिफ्ट करके बड़े ही अंदाज में उन्होंने दायें हाथ में तलवार को ले लिया और फिर वह सीन निभाया। आमिर खान ने कहा, अमिताभ से हर कलाकार को यह सारी चीजें सीखनी चाहिए कि किस तरह से उन्होंने सामने वाले को अपनी तकलीफ का एहसास नहीं होने दिया और न ही किसी को ट्रिक का पता लगने दिया और बस कमाल कर दिया।

Diwali Special 2018: बॉलीवुड के लिए भी बेहद शुभ है दिवाली, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबरतोड़ कमाई

इस फिल्म की पूरी शूटिंग में हम लोगों ने एक्शन सीन का खास ख्याल रखा, क्योंकि अमिताभ बच्चन को वह ²श्य निभाने थे, लेकिन आश्चर्य था कि किसी भी ²श्य को उन्होंने कभी मना ही नहीं किया। यह फिल्म 08 नवंबर को रिलीज होने वाली है। - एजेंसी

30 साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी ये जोड़ी

प्रियंका चोपड़ा के बैनर की फिल्म 'पहुना' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी दस्तक

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.