स्मोकिंग की लत से परेशान है आमिर, पर क्यों करते है ऐसा ? जानिए

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 08:57:24 AM
स्मोकिंग की लत से परेशान है आमिर, पर क्यों करते है ऐसा ? जानिए

मुंबई।  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान स्मोकिंग की लत को छोड़ना चाहते हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ के दौरान यह बात कही थी कि यदि सलमान .खान, आमिर खान और शाहरुख खान स्मोकिंग छोड़ दें तो इससे अच्छा कुछ नहीं है।

सलमान के साथ जुड़वा में कैमियो करेंगी करिश्मा !

अक्षय ने ये भी कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो आने वाले समय में उनका ही डंका बजेगा। आमिर.खान ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा दरअसल, यही हकीकत है कि मैं खुद भी इस बुरी लत से परेशान हूं। मेरे घर में कोई नहीं चाहता कि मैं स्मोकिंग करूं, लेकिन मैं कुछ कर नहीं पा रहा हूं और अगर कोई भी मुझे यह सलाह देता है तो मैं मानता हूं कि वह बिल्कुल सही राय ही दे रहे हैं।

इशान के साथ इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक से डेब्यू करेंगी जाह्ववी

आमिर कहते हैं कि वह यह आदत छोड़ ही नहीं पा रहे हैं। जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज़ पर होती है तो वह नर्वस हो जाते हैं और ऐसे में वह नर्वसनेस में यह सब कर लेते हैं। आमिर ने कहा है कि वह चाहते हैं कि भविष्य में वह यह आदत बंद कर दें तो उनके लिए बेहतर होगा, क्योंकि वो जानते हैं कि यह हानिकारक बापू है। आमिर की फिल्म दंगल 23 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।

 

एजेंसी 
 

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

त्वचा और बालों को ऐसे बनाए आकर्षक

चेहरे पर स्क्रब करने के लाजवाब फायदे

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.