'Cinestaan India’s Storytellers' के निर्णायक मंडल में होंगे आमिर खान

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 01:29:49 PM
Aamir Khan will be the judges of  Cinestaan India’s Storytellers

नई दिल्ली। सुपरस्टार आमिर खान अब एक पटकथा (स्क्रिप्ट) प्रतियोगिता सिनेस्तान इंडियाज स्टोरीटेलर्स के निर्णायक मंडल में नजर आएंगे। सिनेस्तान डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड (सिनेस्तान डॉट कॉम) द्वारा शुरू की गई सिनेस्तान इंडियाज स्टोरीटेलर्स को भारत की अभी तक की सबसे बड़ी पटकथा ( स्क्रिप्ट) प्रतियोगिता कहा जा रहा है। बता दें कि आमिर के साथ निर्देशक राजू हिरानी और स्क्रीन लेखिका जुही चतुर्वेदी और अंजुम राजाबाली भी इसके जज होंगे।

Viral Pic : सामने आई शाहरुख की बेटी सुहाना खान की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर

अभिनेता आमिर खान ने कहा, मेरा मानना है कि हमारे देश में अविश्वसनीय प्रतिभाएं मौजूद हैं। भारतीय फिल्म उद्योग तक पहुंचने के लिए इन्हें कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। मुझे लगता है कि अच्छे लेखकों के पास पर्याप्त अवसर मौजूद नहीं हैं। ऐसे में, सिनेस्तान इंडियाज स्टोरीटेलर्स स्क्रिप्ट प्रतियोगिता से उन्हें एक उपयुक्त मंच हासिल होगा।

इसमें सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट को 25 लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। कुछ सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट सिनेस्तान स्क्रिप्ट बैंक का हिस्सा भी बनेंगी। सिनेस्तान डिजिटल की एक विज्ञप्ति में इसके चेयरमैन रोहित खट्टर ने कहा, हमने कई साल पहले मुंबई मंत्रा सनडांस और मुंबई मंत्रा सिनेराइज स्क्रीन राइटिंग के साथ इस पहल की शुरआत की थी। हम भारतीय स्टोरी टेलर्स प्रतिभा को आगे लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

20 सेंचुरी फॉक्स ने ब्रायन सिंगर को फिल्म 'बोहेमियन राप्सोडी' के निर्देशन से हटाया

यह प्रतियोगिता 15 अक्टूबर, 2017 को शुरू की गई थी और 15 जनवरी 2018 तक प्रविष्टियां स्वीकार की जाएंगी। इसके बाद जूरी द्वारा प्राप्त पटकथाओं का मूल्यांकन कर परिणाम घोषित किए जाएंगे।

अजय देवगन के नाम पर इस भोजपुरी अभिनेत्री ने किया ऐसा काम, पुलिस ने जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस

दक्षिण कैलिफोर्निया के जंगलों में लगी आग के कारण Westworld Season 2 का काम रुका

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा..



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.