Bigg Boss 10 : सलमान के शो में दंगल का प्रमोशन नहीं करेंगे आमिर 

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 09:39:45 AM
Bigg Boss 10 : सलमान के शो में दंगल का प्रमोशन नहीं करेंगे आमिर 

छोटे पर्दे के रिएलिटी और कॉमेडी शोज में फिल्मों को प्रमोट करना आजकल एक ट्रेंड बन गया है। इन फिल्म के प्रमोशन के लिए सभी एक्टर छोटे पर्दे का सहारा ले रहे है। लेकिन बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभी भी अपने मुताबिक फिल्म प्रमोशन करने में विश्वास रखते है। 

आमिर ने कहा कि वह 'दंगल' का प्रचार करने के लिए सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नहीं जाएंगे। आमिर से जब सलमान के कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ में फिल्म का प्रचार करने के बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ''मैं फिल्म का प्रचार टीवी पर नहीं करुंगा।''

आने वाली फिल्मों के लिए उत्साहित हैं तमन्ना भाटिया

आमिर के इस फैसले से हर कोई हैरान है।  लेकिन आमिर खान ने भी साफ किया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म दंगल को प्रमोट करने के लिए टीवी पर नहीं जाने वाले हैं। 

आमिर ने कहा, “मैं टीवी पर नहीं जाने वाला हूं.”सलमान खान के शो बिग बॉस-10 के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो दिखाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस 10 में अपनी फिल्म को प्रमोट करने नहीं जा रहा हूं। 

गौरतलब है कि आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल का प्रमोशन भी लगातार किया जा रहा है। फिल्म की कहानी हरियाणा के एक पहलवान महावीर सिंह फोगट की जीवन पर आधारित है।  पहलवान महावीर फोगट ने अपनी बेटियों को कैसे देश-दुनिया की सबसे बड़ी कुश्ती चैंपियन बनाया। बायोपिक में आमिर खान ने महावीर फोगट का किरदार निभाया है। 

राठौड़ का दावा फिल्म उद्योग में नहीं है 'काला धन'

दंगल का निर्माण आमिर खान-किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है तो नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है। दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। 
 

 

नोट बंद होने के बाद शगुन देने के ये हैं दिलचस्प तरीके

जाड़े में मसाज से पाएं रूखी त्वचा से छुटकारा

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.