आशिकी फेम अभिनेता राहुल राॅय कभी करीना कपूर के क्रश हुआ करते थे

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 02:07:22 PM
Aashiqui fame actor Rahul Roy was once a crush on Kareena Kapoor

इंटरनेट डेस्क। वर्ष 1990 में फिल्म अभिनेता महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्म आशिकी रिलीज हुई थी। हिन्दी सिनेमा में पाॅपलुर लव स्टोरीज की लिस्ट में फिल्म आशिकी का नाम आता है।


loading...

नए नवेले सितारों से सजी इस एक फिल्म ने अपने जमाने में सफलता के कई मुकाम हासिल किएं थे। इस फिल्म के गाने जितने मशहूर हुएं उतनी ही पाॅपुलैरिटी फिल्म के एक्टर्स को भी मिली। फिल्म अभिनेता राहुल राॅय रातोरात सुपरस्टाॅर बन गएं। उन दिनों लड़के उनकी हर स्टाइल को फाॅलो करने लगे थे। आशिकी की वजह से राहुल राॅय लड़कियों में खासे लोकप्रिय हो गएं थे। जिनमें आज की अभिनेत्री करीना कपूर का नाम भी है।

 

करीना कपूर ने पिछले दिनों आशिकी को लेकर अपनी दीवानगी का जिक्र किया था। करीना ने बताया कि उनका पहल क्रश आशिकी के एक्टर राहुल राॅय थे। 29 साल के करियर में राहुल को दोबारा आशिकी जैसी सफलता नहीं मिली। वो अब उमरदराज हो गएं है। राहुल राॅय अपनी पहली फिल्म आशिकी से काफी मशहूर हुएं थे। फिल्म के गाने आज भी लोगों को पसंद है। साल 2013 में आशिकी की रीमेक आशिकी 2 भी बनाई गई।

आशिकी ओरिजिनल और रीमेक दोनों ने दर्शकों में खास जगह बनाई है। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने एक रियलिटी शो के दौरान अपने फस्र्ट क्रश का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि उनका पहला क्रश राहुल राॅय थे।

राहुल राॅय के फिल्मी करियर में आशिकी के बाद प्यार का साया, जुनून, गजब, तमाशा, दिलवाले, कभी ना हारे, सपने साजन के, गुमराह, फिर कभी, नाॅटी बाॅय जैसी फिल्मों में काम किया। बाॅक्स आॅफिस पर राहुल राॅय की फिल्म आशिकी जैसी सफलता किसी और फिल्म का नहीं मिली। राहुल राॅय आज भी सक्रि हैं। छोटे बजट की फिल्मों में ही नजर आते है।

राहुल की शादी राजलक्ष्मी खान विलकर से हुई है। राजलक्ष्मी एक फैशन माॅडल है। राहुल राॅय टेलीविजन रियलिटी शो बिग बाॅस 2006 के विजेता भी रह चुके है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.