बंटी और बबली के सीक्वल के लिए फिर एक साथ आएंगे अभिषेक और रानी मुखर्जी!

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 01:54:44 PM
Abhishek and Rani will again become Bunty Aur Babli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। साल 2005 में यश राज बैनर तले बनी आदित्य चोपड़ा द्दारा निर्मित बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं। जी हां खबरों की मानें तो ये जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आ सकती हैं। 

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताने पर तृणमूल कांग्रेस सांसद ने दिया ये बयान

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन और बबली गर्ल रानी मुखर्जी सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2005 में प्रदर्शित यश राज बैनर तले बनी आदित्य चोपड़ा निर्मित सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली में अभिषेक, रानी और महानायक अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कहा जा रहा है कि आदित्य अब बंटी और बबली का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

दस साल बाद अभिषेक और रानी एक साथ वापसी करेंगे और इस फिल्म के लिए दोनों बेहद उत्साहित हैं। इस सीक्वल के लिए आदित्य चोपड़ा भी काफी उत्साहित है। बता दें कि रानी और अभिषेक की जोड़ी बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ नजर आई हैं। इस जोड़ी को दर्शकों ने सिल्वर स्क्रीन पर बेहद पसंद किया हैं।

फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन बनी सुजाता कुमार का कैंसर से निधन

बताते चलें कि दोनों ने साथ में युवा, हम तुम, बस इतना सा ख्वाब है, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में काम किया हैं। गौरतलब है कि बंटी और बबली में अमिताभ और ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गाना कजरारे कजरारे चार्टबस्टर साबित हुआ था। कहा जा रहा है कि बंटी और बबली के सीक्वल के लिए आदित्य को परफेक्ट स्क्रिप्ट मिल चुकी है।

बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड सितारे, शाहरुख खान ने फिर दिखाई दरियादिली

'पद्मावत' के बाद संजय लीला भंसाली की ये होगी अगली फिल्म, इस सुपरस्टार की होगी एंट्री

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.