बॉलीवुड की इस फिल्म में साथ नजर आ सकते है रियल लाइफ कपल ऐश-अभि

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 04:32:32 PM
Abhishek Bachchan Aishwarya Rai can be seen in the Bollywood film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बी-टाउन में रियल लाइफ कपल सेलिब्रिटी की बात करें तो ऐसा बहुत कम मौका होता है कि बॉलीवुड स्टार्स को किसी फिल्म में स्क्रीन साझा करने का मौका मिला हो। आपको बता दें कि ये मौका रियल लाइफ कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को मिला हैं। जी हां आपको बता दें कि ये दोनों बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। 

इस साल फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई करने वाली हस्तियों की लिस्ट में अक्षय कुमार ने सलमान खान को पछाड़ा

गौरतलब है कि सिल्वर स्क्रीन पर अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी को दर्शकों द्दारा काफी पसंद किया जाता हैं। दोनों ने फिल्म कुछ न कहो, ढ़ाई अक्षर प्रेम के ,उमराव जान, धूम 2, गुरु, और रावण जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। अब एक बार फिर यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आयेगी। ऐश-अभि की आने वाली इस फिल्म का टाइटल गुलाब जामुन बताया जा रहा हैं।

फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म को सर्वेश मेवारा द्दारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म को फैंटम फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी। ऐश्वर्या राय ने कहा, अभिषेक और मैं दोनों फिल्म 'गुलाब जामुन' करने के लिए तैयार हैं। ऐश्वर्या ने बताया कि उन्हें इस फिल्म के बारे में डेढ़ साल पहले अप्रोच किया गया था पर उस समय किसी काम के चलते वह इस पर विचार नहीं कर पाये थे। अब यह कंफर्म है कि दोनों इस फिल्म में साथ नजर आएंगे।

Vogue magazine के कवर पेज पर छाई शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखिए तस्वीरें

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन की जहां फिल्म फन्ने खान रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म मनमर्जिया की शूटिंग में बिजी हैं। 

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी तापसी पन्नू, जानिए जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से...

गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मुगल' में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकता है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.