साहिर का किरदार निभाने के लिए बेताब हैं अभिषेक बच्चन

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Sep 2018 01:54:16 PM
Abhishek Bachchan is desperate to play Sahir's character

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर दिवंगत गीतकार-शायर साहिर लुधियानवी का किरदार निभाने के लिये बेताब हैं। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली काफी समय से साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही है। फिल्म के लिये भंसाली ने अभिषेक बच्चन के साथ दो साल पहले मीटिंग भी की थी, लेकिन अब तक फिल्म फ्लोर पर नहीं जा सकी है।


अक्षय कुमार करेंगे अंतरिक्ष में जाने की तैयारी, इस फिल्म में निभाएंगे एस्ट्रोनॉट का किरदार!

अभिषेक ने बताया,'साहिर लुधियानवी की बायोपिक के बारे में करीब दो साल पहले संजय लीला भंसाली ने मुझसे बात जरूर की थी, लेकिन बाद में जाने क्या हुआ, उन्होंने मुझसे कोई बात नहीं की। शायद वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हो गये थे। अब मैं जरूर बात करूंगा और पूछूंगा संजयजी से कि क्या हुआ साहिर वाली कहानी का। मुझे वह कहानी बहुत पसंद आई थी और मुझे उस फिल्म में जरूर काम करना है।

ईशा अंबानी के सगाई समारोह में प्रियंका ने येलो लुक से खींचा सभी का ध्यान, फ्लोरल लुक में कहर ढाती आई नजर See Pics

बताया जाता है कि भंसाली ने साहिर की बायोपिक के लिये दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से भी बात की थी। उन्होंने दीपिका को अमृता प्रीतम का रोल ऑफर किया था। उल्लेखनीय है कि चालीस के दशक में साहिर और अमृता प्रीतम लाहौर के कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे। कॉलेज के कार्यक्रमों में साहिर खुद की लिखी गजलों और नज्मों को पढ़कर सुनाया करते थे।

उन दिनों अमृता प्रीतम उनकी गजलों और नज्मों की मुरीद हो गयी थी और उनसे प्यार करने लगी थी। कुछ समय बाद साहिर कॉलेज से निष्कासित कर दिये गये। अमृता के पिता को उनके और साहिर के रिश्ते पर ऐतराज था क्योंकि साहिर मुस्लिम थे और अमृता सिख थी। एक वजह यह भी थी कि उन दिनों साहिर की माली हालत भी ठीक नहीं थी और इसके बाद उन दोनों की प्रेम कहानी अधूरी रह गयी। - एजेंसी

जन्मदिन विशेष: फिल्मों में अपनी शर्तों पर काम करते थे फिरोज खान, 'स्टाइल आइकॉन' के रुप में बनाई पहचान

Bigg Boss 12: नियमों का उल्लघंन करने पर कैप्टन को चुकानी पड़ी ये कीमत, नॉमिनेट हुए ये सदस्य

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.