फिल्म मनमर्जिया में सरदार का किरदार निभाने वाले अभिषेक बच्चन को आई अपनी दादी की याद, कहीं ये बात

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 03:34:54 PM
Abhishek bachchan said grandma was very happy seeing Sardar's role

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जूनियर बी यानी अभिषेक बच्चन करीब दो साल बाद फिल्म मनमर्जिया से बॉलीवुड में कम बैक कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक सरदार युवक का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अपने लुक को लेकर अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनकी दिवंगत दादी तेजी बच्चन उन्हें फिल्म मनमर्जिया में सरदार के अवतार में यदि देखती तो वह बेहद खुश होती।

BIRTHDAY SPECIAL: वैज्ञानिक बनना चाहते थे अनुराग कश्यप, जानें कैसे बनें डायरेक्टर

अभिषेक बच्चन करीब दो साल बाद फिल्म ‘मनमर्जियां’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू, और विक्की कौशल की भी अहम भूमिका है। ‘मनमर्जियां’ 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। अभिषेक बच्चन ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा है कि उन्हें इस किरदार में देखकर उनकी दिवंगत दादी तेजी बच्चन बेहद खुश होती, जो सिख समुदाय से ताल्लुक रखती थी।

B'Day Spl: अक्षय कुमार को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, जानें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी उनकी ये दिलचस्प बातें

फिल्म के सेट से जब अभिषेक का पहला लुक जारी किया गया तो उनके पिता महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपना गर्व जाहिर किया था। अभिषेक बच्चन ने बताया है कि हां, डैड ने पगड़ी वाला मेरा लुक साझा किया और कहा कि वह गर्व महसूस कर रहे हैं। मेरी दादी मां सिख समुदाय से थी, तो इन सबसे एक भावनात्मक जुड़ाव है।

28 सितंबर को थिएटर में आएगी 'जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन'

शूटिंग के लिए मैंने जब पहली बार पगड़ी पहनी तो मेरा ध्यान मेरे परफॉर्मेंस पर ज्यादा केंद्रित था, लेकिन बाद में जब मैंने फूटेज देखा तो कुछ खास महसूस किया। मुझे लगता है कि मेरी दादी मां मुझे पर्दे पर सरदार के रूप में देखकर बेहद खुश होती।

मेरा यकीन जोखिम लेने में है जो कई बार काम करता है और कई बार नहीं: कबीर खान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.