अपने उपर परिवार के नाम का दबाब महसुस नहीं करते अभिषेक बच्चन

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 06:10:49 PM
Abhishek Bachchan said no pressure to perform according to family name

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हैदराबाद। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि परिवार की ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन करने का दबाव कभी भी उनके ऊपर नहीं रहा लेकिन उनका मानना है कि दर्शकों की अत्यधिक उम्मीदें किसी भी अभिनेता के लिए हमेशा अच्छी चीज होती है क्योंकि उससे अभिनेता को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरणा मिलती है।

कलाकार का फिल्म पर नियंत्रण कर लेना फिल्म की हत्या का सबसे खराब तरीका : अपूर्व असरानी

अपने पिता सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को अपना पसंदीदा अभिनेता मानने वाले इस स्टार पुत्र अभिषेक बच्चन का कहना है कि जब वह कैमरे का सामना कर रहे होते हैं तब उनके दिमाग में अपने परिवार की पृष्ठभूमि की बात नहीं आती है और वह भी फिल्म उद्योग के किसी अन्य कलाकार की तरह ही महसूस करते हैं। अभिषेक ने एक समाचार एजेंसी को बताया है कि यह तो अच्छी बात है, लोगों को आपसे अधिक उम्मीदें होनी चाहिए।

Birthday Special: सिने करियर में लगभग 35 फिल्मों में अभिनय कर चुके विवेक ओबेरॉय आज मना रहे 42वां जन्मदिन

तब आप उनकी उम्मीदों पर खरा उतर सकते हैं। ‘गुरु’, ‘युवा’ और ‘धूम’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए तारीफ बटोर चुके अभिषेक बच्चन की दो साल के अंतराल के बाद फिल्म ‘मनमर्जियां’ आ रही है। यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। अनुराग कश्यप निर्देशित ‘मनमर्जियां’ को लेकर वह काफी उत्साहित और खुश नजर आ रहे हैं।

बंटी और बबली के सीक्वल पर अभिषेक बच्चन ने दिया ये बयान, कहा मुझसे किसी ने नहीं किया संपर्क

बच्चन ने कहा कि वह अब इस फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को बेहद उत्सुक हैं। बच्चन ने कहा कि फिल्म में तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ काम करके काफी मजा आया और उन्होंने इन दोनों को बेहतरीन कलाकार बताते हुए कहा कि उनके लिए यह काफी कुछ सीखने वाला अनुभव रहा।

Photo by Google

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.