फिल्मों की सफलता को लेकर अभिषेक बच्चन ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 02:15:55 PM
Abhishek Bachchan said this about the success of the films, Will be surprised knowing

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में सफलता और असफलता से किसी के भी प्रति लोगों की सोच बदलती है। अभिषेक बच्चन करीब दो साल बाद फिल्म मनमर्जियां से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल की अहम भूमिका हैद्य फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिषेक बच्चन ने कहा, सफलता और असफलता से लोगों की सोच बदलती है, यदि मेरी 10 फिल्में सुपरहिट हो जाए तो हर कोई मेरे साथ काम करना चाहेगा और यदि तीन फिल्में फ्लॉप हो जाए तो कोई आपका फोन नहीं उठाएगा।

सबसे बड़ी बात यह है कि यह बड़े से बड़े सुपरस्टार के साथ होगा लेकिन इसे व्यक्तिगत तौर पर लेने की आवश्यकता नहीं क्योंकि यह सब एक बिज़नेस का भाग होता है। अभिषेक बच्चन ने कहा कि फिल्म में यदि उनकी भूमिका भले ही अच्छी हो लेकिन यदि फिर भी फिल्म न चले तो वह भी उनकी ही असफलता होगी। अभिषेक का मानना है कि जिन फिल्मों ने अच्छा किया उनका श्रेय उन्होंने लिया है तो जो फिल्में नहीं चली है उसका श्रेय भी उन्हीं का होगा । यदि फिल्में अच्छी नहीं चली तो उनसे सीखने भी आवश्यकता होती है।

सफल होने पर आप विनम्र बनते है और असफल होने पर साहसी, लेकिन सीखना आपको दोनों ही परिस्थितियों में चाहिए। बता दें कि बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्म मनमर्जियां को लेकर उत्साहित हैं। अभिषेक करीब दो साल बाद अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। अभिषेक काफी समय से अनुराग कश्यप के साथ काम करने का इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिया गया है।

BOX OFFICE COLLECTION: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अक्षय कुमार की गोल्ड

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.