अभिषेक बच्चन ने बताई इतने सालों से फिल्मी पर्दे से दूर रहने की वजह

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 10:47:27 AM
Abhishek Bachchan told us to stay away from the film curtains for so many years

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन एक लंबे समय के बाद फिल्मी पर्दे पर नजर आऩे वाले हैं। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन दो साल के बाद फिल्म मनमर्जियां से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। अभिषेक का कहना है कि उन्होंने दो साल का ब्रेक जानबूझकर लिया था।

अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसमें अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल की अहम भूमिका है। अभिषेक ने कहा कि उन्होंने जो दो साल का ब्रेक लिया था, उसमें उन्होंने कमाया है, गंवाया नहीं है।

नसीरुद्दीन शाह का कहना- 'बॉलीवुड फिल्म जगत से अब कोई खास उम्मीद नहीं'

अभिषेक ने कहा, मेरे पिता अमिताभ बच्चन ने 1991 में पांच साल का ब्रेक लिया था लेकिन उसके बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। उन्हें दोबारा वापसी करने में थोड़ा समय लगा लेकिन मैं ऐसा नहीं मानता। मैंने दो साल का ब्रेक जान बूझकर लिया था क्योंकि मैं ऐसी फिल्में करना चाहता था, जिनके सीन मुझे रात भर सोने ना दे कि अगला सीन मैं कैसे कर पाऊंगा।

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर सलमान खान ने 6 दिन बाद जताया दुख, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

मुझे वैसी फीलिंग फिल्मों के माध्यम से नहीं आ रही थी। मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं जो भी फिल्म कर रहा हूं, वह बहुत ही आसान है, जिसके चलते मैंने जानबूझकर फिल्मों से दो साल का ब्रेक लिया था। अभिषेक के इस फिल्म में काम करने का एक कारण अनुराग कश्यप भी हैं। उनका नाम सुनते ही उन्होंने यह फिल्म करने के लिए हां कह दिया था।

दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए बॉलीवुड के दो सुपरस्टार

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.