हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अभिषेक बच्चन

Samachar Jagat | Monday, 03 Jun 2019 02:55:02 PM
Abhishek Bachchan wants to work in Happy New Year sequel

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फराह खान निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू इयर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था। अभिषेक ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया और इसमें फिल्म के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को टैग करते हुए टीम को एकसाथ आने के लिए कहा। उन्होंने एक गाड़ी की तस्वीर शेयर की जिसमें 'नंदू’ लिखा हुआ था। हैपी न्यू इयर में अभिषेक की इस भूमिका में उनका नाम नंदू भिड़े था।

अभिनय के बाद पिता की राजनीतिक विरासत को भी आगे लाये सनी देओल

अभिषेक ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, यह एक संकेत है! शाहरुख, दीपिका पादुकोण, फराह खान, बोमन ईरानी, सोनू सूद और जैकी श्रॉफ..बैंड को फिर से वापस लाने का समय आ गया। अभिषेक अंतिम बार तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ फिल्म 'मनमर्जियां’ में नजर आए थे। अब वह अनुराग बसु की एक्शन कॉमिडी फिल्म में दिखेंगे जिसमें उनके साथ राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी जैसे अभिनेता और अभिनेत्री भी नजर आएंगे। -एजेंसी

कैटरीना को गली बॉय में काम नहीं करने का अफसोस

टाइगर, रणवीर के साथ जोड़ी जमाना चाहती है कैटरीना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.