मिशन मंगल के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा इस आंकड़े को हासिल करना, अब तक इतने करोड़ रुपए का कर चुकी है बिजनेस

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2019 09:48:32 AM
Achieving this figure will not be less of a challenge for Mission mangal

इंटरनेट डेस्क। भले ही बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार स्टार फिल्म मिशन मंगल ने 14 दिनों में 172 करोड़ का बिजनेस कर लिया हो, लेकिन अब उसके लिए 200 करोड़ के आंकड़े को पार करना किसी चुनौती से कम नहीं होगा। 


loading...

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बाद इस बॉलीवुड स्टार के पास भी है सबसे महंगी एसयूवी

इसी शुक्रवार को दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार कलाकार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो रिलीज होगी। इससे मिशन मंगल के बिजनेस पर असर देखने को मिल सकता है। वैसे भी 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने के बाद मिशन मंगल की कमाई की रफ्तार में कमी आई है।

हालांकि मिशन मंगल ने इस साल की कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है।

अब सौ करोड़ के आंकड़े से केवल इतनी दूर है फिल्म बाटला हाउस 

इस मामले में उसने टोटल धमाल (154.30 करोड़), केसरी (153.00 करोड़) और गली बॉय (139.38 करोड़) को पछाड़ दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन और तापसी पन्नू ने महत्वपूर्ण रोल निभाए हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.